script‘मेरी बीवी जय से प्यार करती है..मुझे जहर दिया है..इसलिए उसे मारकर खुद भी मर रहा हूं’ | Husband commits suicide by killing wife | Patrika News

‘मेरी बीवी जय से प्यार करती है..मुझे जहर दिया है..इसलिए उसे मारकर खुद भी मर रहा हूं’

locationजबलपुरPublished: Jan 14, 2022 06:51:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अवैध संबंध के शक में युवक ने पहले पत्नी को मारा और फिर खुद भी लगाई फांसी..मौके से पुलिस को मिला सुसाइड नोट…

jabalpur.jpg

जबलपुर. ‘मेरी बीवी जय से प्यार करती थी। उसके कहने पर मुझे पारा नाम का जहर दे दिया है, इसलिए मैं उसे मार रहा हूं, खुद को भी मार रहा हूं।’ ये उस सुसाइड नोट की लाइनें हैं जो जबलपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने से पहला लिखा था। मामला जबलपुर के सिहोरा का है कंकाली मोहल्ले में रहने वाले युवक ने पहले तो अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की और फिर पत्नी की साड़ी से ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव घर से बरामद किए गए हैं। सुसाइड नोट के मुताबिक अवैध संबंध के शक में पति ने ये कदम उठाया है।


6 महीने पहले हुई थी शादी
सिहोरा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कंकाली मोहल्ले में रहने वाले रज्जू चौधरी ने पहले अपनी पत्नी लता चौधरी की गला दबाकर हत्या की और फिर पत्नी की साड़ी से फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव घर में बरामद हुए हैं, जब रज्जू की मां बड़ी बेटी के घर से वापस लौटी तो उसने दोनों को घर में मरा पाया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। रज्जू पिता की दुकान पर वेल्डिंग का काम करता था। बताया जा रहा है कि रज्जू की पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी और 6 महीने पहले ही उसने लता से दूसरी शादी की थी। आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि घटना से कुछ देर पहले ही रज्जू और पत्नी लता के बीच काफी झगड़ा हुआ था और चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं।

 

यह भी पढ़ें

चोरी की बकरी बनी सरकारी मेहमान, खातिरदारी में जुटी पुलिस, देखें वीडियो




मौके से मिला सुसाइड नोट
पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है कि, ‘मैं रज्जू इस बात को लिख रहा हूं, कि मेरी बीवी जय से प्यार करती थी। उसके कहने पर मुझे पारा नाम का जहर दे दिया है, इसलिए मैं उसे मार रहा हूं, खुद को भी मार रहा हूं।’ सुसाइड नोट के आधार पर प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंध के शक का लग रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

देखें वीडियो- चंदन के पेड़ चोरी, सीसीटीवी में कैद संदिग्ध

https://www.dailymotion.com/embed/video/x873cn2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो