scriptमासूम रोते-रोते बोली, पापा ने मम्मी का मुंह दबाया और लगा दी आग, मम्मी चिल्लाती रही | husband killed his wife in front of 8 year old girl | Patrika News

मासूम रोते-रोते बोली, पापा ने मम्मी का मुंह दबाया और लगा दी आग, मम्मी चिल्लाती रही

locationजबलपुरPublished: Jul 23, 2021 11:53:36 am

Submitted by:

Lalit kostha

मासूम रोते-रोते बोली, पापा ने मम्मी का मुंह दबाया और लगा दी आग, मम्मी चिल्लाती रही
 

husband killed his wife

husband killed his wife

जबलपुर। आठ साल की मासूम बेटी के सामने बाप ने पत्नी पर केरोसीन उड़ेला और आग के हवाले कर दिया। इस दिल दहाला देने वाले दृश्य को याद कर मासूम सिहर जाती है। आरोपी पिता ने मामले पर पर्दा डालने का प्रयास कर लिया था, लेकिन जब पुलिस ने मासूम से बातचीत की, तो उसने पिता की पूरी की पूरी करतूत खोलकर रख दी। जिसके बाद बेलबाग पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पति पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची ने खोला मां की हत्या का राज
16 जुलाई को निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी महिला की मौत, आरोपी गिरफ्तार

यह है मामला
प्रेम सागर निवासी नरेन्द्र कुमार नन्हेट ने बेलबाग पुलिस को बताया कि वह नगर निगम में ड्राइवर है। उसका विवाह नीलू नन्हेट (30) से हुआ था। 15 जुलाई की शाम वह टीवी देख रहा था। उसकी पत्नी लगभग सात बजे पूजा करने छत पर जा रही थी। इस दौरान न जाने क्या हुआ कि वह सीढिय़ों से सीधे जमीन पर जा गिरी, इस दौरान वह आग की चपेट में भी आ गई। उसने नीलू के कपड़ो में लगी आग बुझाई और उसेअस्पताल ले गया, जहां 16 जुलाई को उसकी मौत हो गई।

बेटी डर के मारे थी चुप
बेलबाग थाना प्रभारी अरविंद चौबे ने बताया कि जांच के दौरान नरेन्द्र और नीलू की आठ वर्षीय बेटी ट्विंकल से बातचीत की गई। वह काफी डरी सहमी थी। मां नीलू के बारे में पूछते ही वह जोर-जोर से रोने लगती थी। पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने उससे पूछताछ जारी रखी, तो उसने पुलिस के सामने पिता नरेन्द्र की पूरी की पूरी करतूत बयां कर दी। उसने बताया कि पापा, मम्मी का मुंह बंद कर बाथरूम तक ले गए और वहां पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। मासूम के इस बयानों के बाद पुलिस ने नरेन्द्र को पकड़ा। महिला की 16 जुलाई को अस्पताल में मौत हो गई थी।

यह था विवाद का कारण
नरेन्द्र के ससुर की मौत हो जाने के बाद पेंशन का मामला सिहोरा कोर्ट में चल रहा था। जिस पर नरेन्द्र ने सास की काफी मदद की थी। कुछ समय पूर्व सास फूलमति को केस जीतने पर सात से आठ लाख रुपए मिले। सास ने नरेन्द्र को रुपए नहीं दिए गए, इससे वह नाराज था और आए दिन पत्नी नीलू से विवाद करता था। उस दिन भी दोनों में विवाद हुआ और नरेन्द्र ने पत्नी पर केरोसीन डालकर उसे आग लगा दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो