scriptपत्नी से हुई लड़ाई, पति ने चाकू से बाहर निकाल दीं अंतडिय़ा तड़पाते हुए रात भर कमरे में रखा बंद | husband knife attack his wife, shocking news in jabalpur | Patrika News

पत्नी से हुई लड़ाई, पति ने चाकू से बाहर निकाल दीं अंतडिय़ा तड़पाते हुए रात भर कमरे में रखा बंद

locationजबलपुरPublished: Mar 04, 2020 11:55:42 am

Submitted by:

Lalit kostha

– पत्नी पर किया चाकू से कई वार, कमरे में बंद कर भागा-गोराबाजार रिज रोड घड़ी चौक के पास की घटना
 

crime_5.jpg

husband knife attack his wife, shocking news in jabalpur

जबलपुर. गोराबाजार थानांतर्गत घड़ी चौक रिज रोड के पास सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाले युवक ने 22 वर्षीय पत्नी को घरेलू विवाद के बाद चाकू से वार कर घायल कर दिया। उसकी अंतडिय़ां बाहर निकाल दीं। उसे तड़पता हुआ रात भर कमरे में बंद भी रखा। जब लगा कि वह फंसने वाला है तो पत्नी को उसने गम्भीर हालत में कमरे में बंद कर फरार हो गया। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने कराह सुनी, तो 108 को खबर दी। इसके बाद उसे विक्टोरिया और फिर मेडिकल भिजवाया गया। इस सनसनीखेज और गम्भीर वारदात के बावजूद पुलिस का सीमा विवाद में मामला फंस गया। इसके चक्कर में चार घंटे बाद गोराबाजार पुलिस महिला का बयान लेने पहुंची। पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

 

husband knife attack his wife, shocking news in jabalpur

रिज रोड सर्वेट क्वार्टर निवासी बादशाह चौहान सोमवार रात शराब पीकर घर पहुंचा। वहां उसका 22 वर्षीय पत्नी रश्मि उर्फ रागिनी चौहान से विवाद हो गया। बादशाह ने रागिनी पर चाकू से पेट पर दो से तीन वार किया। पत्नी के पेट से खून निकलते देख वह उसे कमरे में बंद किया और फरार हो गया। मंगलवार सुबह 10 बजे के लगभग पड़ोसियों ने उसके कराहने की आवाज सुनी। पड़ोसी दरवाजा खोलकर अंदर पहुंची, तो सन्न रह गईं। 108 एम्बुलेंस रागिनी को विक्टोरिया ले गई। वहां से मेडिकल रेफर कर दिया गया।

पुलिस के प्रारम्भिक छानबीन में पता चला कि रागिनी पर चाकू से वार किए जाने के समय एक महिला भी वहां थी। हालांकि, महिला इस वारदात में शामिल थी या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

सीमा विवाद में फंसा मामला
रागिनी के विक्टोरिया में भर्ती कराए जाने पर अस्पताल की ओर से सिविल लाइंस थाने को सूचना दी गई। वहां से बताया गया कि घटनास्थल केंट या गोराबाजार होगा। फिर बाद में स्पष्ट हुआ कि सर्वेट क्वार्टर गोराबाजार क्षेत्र में पड़ता है।

रिज रोड स्थित सर्वेंट क्वार्टर निवासी बादशाह चौहान ने पत्नी रागिनी चौहान के पेट पर चाकू से जानलेवा वार किया है। प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। रागिनी बयान देने की हालत में नहीं है।
– सतीश पटेल, टीआई गोराबाजार

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो