पत्नी ने पूरे कपड़े नहीं धोएं तो नाराज पति ने किया ये काम, महिला ने जैसे-तैसे बचाई जान

जानलेवा हमले के बाद कमरे में बंद महिला को पड़ोसियों ने जाकर छुड़ाया

By: Premshankar Tiwari

Published: 08 Mar 2018, 07:00 PM IST

जबलपुर। पति-पत्नी के बीच कपड़े धोने की बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि वह महिला की जान का दुश्मन बन गया। उसने पत्नी के साथ मारपीट की। उसके बाद चाकू से हमला किया। इसके बाद महिला का कपड़े से गला दबाकर मारने की कोशिश की। पति की बढ़ती हैवानियत देखकर घबराई महिला जोर-जोर से रोने लगी। चिल्ला-चिल्लाकर अपनी जिंदगी मांगने लगी। शोर-शराब सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। पड़ोसियों के हस्तक्षेप के बाद महिला को पति की प्रताडऩा से जैसे-तैसे बचाया गया।

पुलिस ने जिसे लावारिस समझकर दफनाया, वह निकला सिपाही

ऐसे बिगड़ी बात
पुलिस ने बताया कि सुभाष नगर मडफ़ैया निवासी प्रीती केवट (२८) मंगलवार शाम घर पर थी। तभी पति बबलू उसके पास पहुंचा। पूरे कपड़े धोने की बात पर पति उससे विवाद करने लगा। प्रीती ने पति को शांत कराने का प्रयास किया, तो पति और उग्र हो गया और उसने प्रीती से बुरी तरह से मारपीट शुरू कर दी और उसका गला दबा दिया। उसकी हत्या का प्रयास किया।

बजरंग दल का ये बड़ा दिग्गज नेता गिरफ्तार, गौरक्षा के नाम पर कर रहा था ये गंदा काम

कमरे में बंद कर दिया
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे, तो बबलू ने पत्नी को कमरे में बंद कर दिया। वह घंटों कमरे में बंधक रही। जैसे-तैसे महिला कमरे से बाहर निकली। डरी-सहमी महिला बुधवार को संजीवनी नगर थाने पहुंची। जहां पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

मिठाई के पैसे चाहिए तुझे... ले अब गोली खा, ये बोलकर दुकानदार की कनपटी पर तान दी रिवाल्वर

आग में झुलसी वृद्धा, मौत
इधर, रांझी के बड़ा पत्थर इलाके में रहने वाली एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में आग में झुलस गई। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान वृद्धा ने दम तोड़ दिया। रांझी पुलिस ने बताया कि मृतका का नाम रामकली यादव (९५) है। वह बुधवार रात झुलस गई थी। पुलिस ने गुरुवार को शव का पीएम कराया। पुलिस जांच कर यह पता लगा रही है कि वृद्धा किन परिस्थितियों में आग की चपेट में आई।

Show More
Premshankar Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned