script

बाहरवाली के चक्कर में पति ने निकला बेवफा, घरवाली ने सरेआम चप्पल से पीटा

locationजबलपुरPublished: May 18, 2020 08:09:52 pm

Submitted by:

shyam bihari

जबलपुर के गुलौआ चौक की घटना

Crime

Crime

जबलपुर। मामला हद से बढ़ जाने पर कुछ अलग दृश्य देखने को मिलते हैं। जबलपुर शहर के एक व्यक्ति को दूसरी महिला से इश्क फरमाना महंगा पड़ा गया। उसकी पत्नी ने शहर के भरे चौराहे पर चप्पलों से उसकी पिटाई की। मामला इतना बिगड़ा कि वहां भीड़ जमा हो गई। मौके पर पुलिस पहुंची। बात नहीं बनी, तो दोनों को थाने लेकर आई। वहां पता चला कि मामला बाहर वाली से जुड़ा था।

जबलपुर शहर के गुलौआ चौक पर एक ठेकेदार को महिला सरेआम पीटने लगी। इस तरह का नजारा वहां इसके पहले शायद ही किसी ने देखा था। पलक झपकते वहां भीड़ जमा हो गई। पिटाई करने वाली महिला ने बताया कि वह उसकी पत्नी है। बेटी की शादी की उम्र हो चुकी है। उसके हाथ पीले करने के बजाय इसने एक महिला लेबर से शादी कर ली। अब उसी के साथ रहता है। जबकि, वह बेटी के साथ अकेले रहने को मजबूर है। महिला ने बताया कि उसने महिला थाना व गढ़ा में शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। आखिर में पुलिस ने समझा-बुझाकर महिला को घर भेजा।
सरकारी योजना के नाम पर ऐंठ लिए पैसे, मांगने पर मारपीट भी की
जबलपुर के ही पाटन थानांतर्गत मालाकला में सरकारी योजना का लाभ दिलाने के एवज में कुछ लोगों ने एक मजदूर से पांच हजार रुपए ऐंठ लिए। मजदूर ने इस पर आपत्ति की तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार मालाकला निवासी सुखचैन चौधरी ने शिकायत दर्ज कराई कि पांच महीने पहले सुरेंद्र लोधी ने उससे कहा कि मकान बनवाने के लिए उसे सरकारी मदद दिलवाएगा। इसके एवज में उसने पांच हजार रुपए भी लिए। सुखचैन को सरकारी आवास का पैसा नहीं मिला। तब उसने सुरेंद्र लोधी से इसके बारे में बात की और अपने पांच हजार रुपए मांगे। शनिवार को इसी बात पर सुरेंद्र लोधी ने उसके साथ मारपीट की और जातिगत रूप से अपमानित कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, धमकी देने व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो