scriptपति करता था संदेह, पत्नी ने प्रताडि़त होकर की आत्महत्या | Husband used to suspect, wife committed suicide by torture | Patrika News

पति करता था संदेह, पत्नी ने प्रताडि़त होकर की आत्महत्या

locationजबलपुरPublished: Sep 15, 2020 12:10:03 am

Submitted by:

santosh singh

-कटंगी थानांतर्गत तमोरिया गांव निवासी महिला ने जहर खाकर दी थी जान

suicide_1544245704.jpg

suicide

जबलपुर। कटंगी थानांतर्गत तमोरिया गांव निवासी 35 वर्षीय महिला द्वारा बीते तीन अगस्त को जहर खाकर आत्महत्या करने मामले में पुलिस ने पति को आरोपी पाया। जांच में पता चला कि पति पत्नी के चरित्र पर संदेह कर अक्सर मारपीट करता था। इसी से मजबूर होकर उसने आत्मघाती कदम उठाया था। पुलिस ने पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का प्रकरण दर्ज किया।
पुलिस के अनुसार दो अगस्त की देर रात घर पर प्रीति बर्मन (35) ने विवाद के बाद कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। तबियत बिगडऩे पर पति राजकुमार बर्मन उसे कटंगी अस्पताल और रेफर करने पर मेडिकल लेकर पहुंचा था। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मेडिकल पुलिस चौकी से मर्ग कायम कर केस डायरी कटंगी को भेजी गई थी। शुक्रवार को जांच के बाद कटंगी पुलिस ने पति राजकुमार बर्मन के खिलाफ धारा 306 भादवि का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।
उधर, 28 नवम्बर 2019 को किशोरी ने दी थी जान-
कटंगी पुलिस के अनुसार 28 नवम्बर 2019 को किशोरी ने आत्महत्या की थी। तब पुलिस ने उसके पास से एक सुसाइड नोट जब्त किया था। परिजनों ने बयान में बताया कि वार्ड निवासी सलमान खान लम्बे समय से किशोरी को परेशान करते हुए उस पर शादी का दबाव डाल रहा था। किशोरी का इंगेजमेंट भी उसने तुड़वा दी थी। सलमान से परेशान होकर आखिर में उसने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो