scriptबंटी-बबली की तरह चोरी करते थे पति-पत्नी, शादी से चुराए थे लाखों के जेवर, फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार | husband wife arrest used to steal jewelery in marriag like bunty babli | Patrika News

बंटी-बबली की तरह चोरी करते थे पति-पत्नी, शादी से चुराए थे लाखों के जेवर, फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Feb 24, 2022 06:53:36 pm

Submitted by:

Faiz

विजय नगर थाना इलाके में हुई शादी के दौरान 3 लाख के जेवरात से भरे सूटकेस चुराने वाले बंटी-बबली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

News

बंटी-बबली की तरह चोरी करते थे पति-पत्नी, शादी से चुराए थे लाखों के जेवर, फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार

जबलपुर. मध्य प्रदेश की पुलिस ने पिछले दिनों शहर के विजय नगर थाना इलाके में हुई शादी के दौरान लाखों के जेवरात से भरे सूटकेस चुराने वाले बंटी-बबली को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। लंबी जद्दोजहद के बाद आखिरकार पुलिस ने भी उन्हें उन्हीं के स्टाइल में गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जबलपुर डीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि, पकड़े गए दोनों आरोपी पति-पत्नी हैं। वो पिछले दो वर्षों से गढ़ा में रह रहे थे। आरोपी पति वहीं के एक मंदिर में पंडिताई का काम करता है। जबकि, आरोपी पत्नी पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुकी है। उसने 6 महीने पहले भी मकान मालिक के यहां सेंधमारी की थी। इसकी शिकायत भी शहर के लार्डगंज थाने पर दर्ज हुई थी। फिलहाल, पकड़े जाने के बाद आरोपी पत्-पत्नी ने घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया है। आरोपियों से जेवर वाला बैग भी बरामद कर लिया गया है।

 

यह भी पढ़ें- मंत्री ने की यूक्रेन में फंसी भारतीय छात्रा से बात, हेल्पलाइन से मिला था अटपटा जवाब


परिवार ने की थी शिकायत

आपको बता दें कि, फिल्म कुछ साल पहले आई फिल्म बंटी-बबली की तरह जबलपुर में भी एक दंपत्ति ने शादी समारोह में ट्रॉली बैग में रखे करीब 3 लाख कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिये थे। वहीं, जब परिजनों को इसकी भनक लगी तो शादी समारोह में हड़कंप मच गया था। विजयनगर थाना क्षेत्र में अग्रसेन मंडपम शादी में शहपुरा निवासी रानू बरमैया के मुताबिक, रात में जयमाला होने से पहले उन्होंने करीब तीन लाख के जेवर उतारकर ट्रॉली बैग में रखे थे। इसके बाद आर्टिफिशियल ज्वेलरी पहनकर कार्यक्रम में गए थे।

 

यह भी पढ़ें- वर्चस्व की होड़ में दो गुटों में संघर्ष, चारों तरफ गूंज रही थीं फायरिंग की आवाजें, पुलिस से भी झूमाझटकी


चालाकी से दिया वारदात को अंजाम

घटना के पूर्व दोपहर में एक युवक-युवती हॉल को शादी के लिए बुक कराने की बात कहकर रानू के कमरे में पहुंचे। यहां उन्होंने कमरे को देखने के साथ ही रेकी कर ली। शाम को जयमाला के दौरान वो एक बार फिर समारोह में पहुंचे। शादी हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे के अनुसार, दोनों ने समारोह में दही बड़े भी खाए। इसके बाद मौका देखकर आरोपी ट्रॉली बैग लेकर फरार मैके से फरार हो गए।

 

मध्य प्रदेश लौटने लगे यूक्रेन में फंसे छात्र, गृहमंत्री ने की पुष्टि, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x885wv7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो