scriptअवैध उत्खनन नहीं रुका तो साधु-संत करेंगे भजन-कीर्तन | If illegal excavation is not stopped, saints will perform bhajan-kirta | Patrika News
जबलपुर

अवैध उत्खनन नहीं रुका तो साधु-संत करेंगे भजन-कीर्तन

सर्किट हाउस में आयोजित बैठक में यह बात कम्प्यूटर बाबा ने कही

जबलपुरSep 26, 2019 / 01:27 am

sudarshan ahirwa

If illegal excavation is not stopped, saints will perform bhajan-kirtan

If illegal excavation is not stopped, saints will perform bhajan-kirtan

जबलपुर. ‘नर्मदा नदी से रेत के अवैध उत्खनन पर प्रशासन सख्ती से रोक लगाए। रेत की चोरी आधी रात के बाद सबसे अधिक होती है।’ सर्किट हाउस में बुधवार को आयोजित बैठक में ये बातें कम्प्यूटर बाबा ने कहीं। उन्होंने कहा, यदि प्रशासन सख्त नहीं हुआ तो संत समाज आगे आएगा। रेत की चोरी वाले स्थानों पर 100-200 के समूह में संत भजन-कीर्तन करेंगे। कम्प्यूटर बाबा ने रेत के अवैध उत्खनन में संलिप्त पाए जाने पर सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों पर कठोर कार्यवाही की चेतावनी दी।

उन्होंने कहा कि नर्मदा नदी के किनारे व्यापक पैमाने पर पौधरोपण की कार्ययोजना बनाने की जरूरत भी बताई। कम्प्यूटर बाबा बुधवार को ग्वारीघाट भी गए। मां नर्मदा के दर्शन-पूजन के बाद नावघाट गए। इस दौरान साकेतधाम के संस्थापक गिरीशानंद सरस्वती और महाकाली मंदिर भटौली के स्वामी अजेय कालिकानंद भी मौजूद रहे। नर्मदा नदी में जिलेटिन फैक्ट्री से निकलने वाले प्रदूषित पानी के मिलने की सूचना पर कम्प्यूटर बाबा ने फैक्ट्री का निरीक्षण किया। इस दौरान गजेंद्र सोनकर गज्जू, अनिल सिंगौर मौजदू थे।

धारा 370 हटाई, राममंदिर भी बना दें
उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री ने लोक लुभावने वायदे किए। लोगों ने उन्हें केन्द्र में पहुंचा दिया, लेकिन वह आम लोगों के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं। उनका कहना था कि जिस तरह उन्होंने धारा 370 हटा दी, उसी तरह राममंदिर बनवा दें। प्याज के दाम कम करवाकर आमजन को राहत पहुंचाएं।

Home / Jabalpur / अवैध उत्खनन नहीं रुका तो साधु-संत करेंगे भजन-कीर्तन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो