scriptदेखें तस्वीरों में एक और बाहुबली का अवैध निर्माण हुआ जमींदोज | Patrika News
जबलपुर

देखें तस्वीरों में एक और बाहुबली का अवैध निर्माण हुआ जमींदोज

7 Photos
3 years ago
1/7

खजरी खिरिया बाइपास स्थित कबाड़ी नजर अली के मार्केट को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया। इस दौरान 11 दुकानें जमींदोज की गईं।

2/7

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा व पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर शनिवार को हुई इस कार्रवाई के तहत नगर निगम की टीम सुबह ही मौके पर पहुंच गई।

3/7

कबाड़ी नजर अली ने करीब 2000 वर्ग फीट भूखंड में 11 दुकानों का निर्माण कराया था जिसकी शिकायत अरसे से पुलिस व प्रशासन से की जा रही थी। इसके तहत शनिवार को यह कार्रवाई की गई।

4/7

कबाड़ी नजर अली के अवैध निर्माण के पास ही कुछ अन्य लोगों ने भी अवैध रूप से दुकान एवं मकान बनवा लिया था। उऩ सभी निर्माण को भी गिरा दिया गया।

5/7

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा व पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर शनिवार को हुई इस कार्रवाई के तहत नगर निगम की टीम सुबह ही मौके पर पहुंच गई। अतिक्रमण विरोधी दस्ते के साथ भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात रही ताकि किसी तरह की गड़बड़ी न हो। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आगम जैन एसडीएम ऋषभ जैन, सीएसपी रोहित काशवानी नगर निगम का अमला, टीआई माढोताल, प्रशासन एवं पुलिस अमला मौजूद रहा।

6/7

कबाड़ी नजर अली ने कुछ इस तरह से अवैध निर्माण कर जमा किए थे कबाड़। जिन्हें नगर निगम के दस्ते ने जमींदोज कर दिया।

7/7

बता दें कि कबाड़ी नजर अली ने करीब 2000 वर्ग फीट भूखंड में 11 दुकानों का निर्माण कराया था जिसकी शिकायत अरसे से पुलिस व प्रशासन से की जा रही थी। इसके तहत शनिवार को यह कार्रवाई की गई।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.