scriptलॉकडाउन में बेची शराब, वीडियो वायरल हुआ, माढ़ोताल पुलिस की भूमिका संदिग्ध | illegal liquor sales by police in jabalpur | Patrika News

लॉकडाउन में बेची शराब, वीडियो वायरल हुआ, माढ़ोताल पुलिस की भूमिका संदिग्ध

locationजबलपुरPublished: May 07, 2021 01:15:12 pm

Submitted by:

Lalit kostha

लॉकडाउन में बेची शराब, वीडियो वायरल हुआ, माढ़ोताल पुलिस की भूमिका संदिग्ध
 

illegel_liquor.jpg

liquor

जबलपुर। विजय नगर और माढ़ोताल की शराब दुकानों से हो रही अवैध बिक्री का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी किसी भी प्रकार के सवालों से बचते नजर आ रहे हैं। वहीं अब उन्होंने इसकी जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। माढ़ोताल स्थित देसी शराब दुकान से शराब बेचे जाने के मामले में माढ़ोताल पुलिस की संदिग्ध भूमिका की जांच शुरू कर दी गई है। आला अधिकारियों को आशंका है कि थाने के पुलिस अधिकारियों और जवानों की मिलीभगत से सील की गई शराब दुकान से शराब बेचने का खेल चल रहा था। मंगलवार को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को मंगलवार रात माढ़ोताल स्थित देसी शराब दुकान से शराब बेचे जाने की जानकारी मिली। एसपी ने माढ़ोताल पुलिस को निर्देश दिए। माढ़ोताल पुलिस देसी शराब दुकान गई। वीडियो बनाया और ऐसी किसी भी प्रकार की गतिविधि न होने की जानकारी एसपी को दी। एसपी ने स्पशेल टीम भेजी, तो दुकान के बाहर गढ़ा आनंद कुंज निवासी अमन तिवारी तथा दुकान के भीतर से अंदर उत्तर प्रदेश चंदोली निवासी सारनाथ गुप्ता और प्रयागराज निवासी चमन यादव मिले। माढ़ोताल पुलिस की भूमिका की जांच कर रहे डीएसपी तुषार सिंह ने माढ़ोताल पुलिस से जानकारी मांगी है कि उन्हें कब-कब अवैध रूप सेे शराब बेचे जाने की सूचना आई और कब टीम वहां पहुंची।


मामले की जांच डीएसपी तुषार सिंह कर रहे हैं। जांच के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।
– सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी

थाने से कुछ दस्तावेज और रिकॉर्ड मांगे गए हैं। यह भी पता लगाया जा रहा है कि वहां ड्यूटी पर कौन-कौन रहता था और सूचनाओं पर क्या कार्रवाइयां कीं।
– तुषार सिंह, डीएसपी, मुख्यालय

ट्रेंडिंग वीडियो