scriptआईएमए क्रिकेट टूर्नामेंट : डॉ. सीआर भंडारी एकादश सेमीफाइनल में | IMA Cricket Tournament In Jabalpur | Patrika News

आईएमए क्रिकेट टूर्नामेंट : डॉ. सीआर भंडारी एकादश सेमीफाइनल में

locationजबलपुरPublished: Mar 12, 2018 01:18:10 am

Submitted by:

abhishek dixit

पहला सेमीफाइनल डॉ. एमपी मिश्रा एकादश और डॉ. दीवान एकादश के मध्य जबकि दूसरा सेमीफाइनल डॉ. एससी पांड़े एकादश और डॉ. सीआर भंडारी एकादश के मध्य होगा

आईएमए क्रिकेट टूर्नामेंट : डॉ. सीआर भंडारी एकादश सेमीफाइनल में

आईएमए क्रिकेट टूर्नामेंट : डॉ. सीआर भंडारी एकादश सेमीफाइनल में

जबलपुर . राइट टाउन स्टेडियम में आईएमए क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत खेले गए मैच में डॉ. सीआर भंडारी एकादश ने डॉ. एचआर लोध एकादश को 6 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। टूर्नामेंट के इस अहम मुकाबले में टॉस जीतकर डॉ. एचआर लोध एकादश के कप्तान दीपक सोनी ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। डॉ. एचआर लोध एकादश की टीम ने 127 रन बनाए। दीपक सोनी ने 48 और स्वतंत्र यादव 57 रनों का योगदान दिया। दोनों के मध्य 75 रन की शानदार पार्टनरशिप रही। डॉ. सीआर भंडारी एकादश की तरफ से अमन शर्मा ने 2, शलभ अग्रवाल, नीरज सेठी, पीयूष जैन तथा अनिल गुप्ता को 1-1 सफलता प्राप्त हुई।

जवाब में डॉ. सीआर भंडारी एकादश ने लक्ष्य 4 विकेट के खोकर प्राप्त कर लिया। पुष्पराज पटेल 39, अमन शर्मा 24, नीरज सेठी नाबाद 19 और शलभ अग्रवाल नाबाद 14 ने 16.1 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर लिया। सुनील पटेल को 2 जबकि क्षितिज भटनागर तथा दीपक सोनी को एक-एक सफलता प्राप्त हुई। क्षितिज भटनागर ने डॉ. सीआर भंडारी एकादश के कप्तान मुकेश जोहरी का बेहतरीन कैच पकड़ा। अगले रविवार को सेमी फाइनल खेले जायेंगे। पहले सेमीफाइनल में डॉ. एमपी मिश्रा एकादश का मुकाबला डॉ. दीवान एकादश से होगा जबकि दूसरा सेमीफाइनल डॉ. एससी पांड़े एकादश और डॉ. सीआर भंडारी एकादश के मध्य खेला जायेगा।

ईपीएफओ और सीडीए ने दर्ज की शानदार की जीत

केन्द्रीय सरकार कर्मचारी कल्याण समन्वय समिति जबलपुर के तत्वावधान में आयोजित को-ऑडिनेशन कप क्रिकेट प्रतियोगिता में ईपीएफओ और सीडीए की टीम ने अगले दौर में प्रवेश किया। रेलवे स्टेडियम और शिवाजी मैदान में आयोजित की जा रही प्रतियोगिता में केन्द्रीय कार्यालयों की टीम भाग ले रही हैं। रविवार को पहले मैच में सीजीएचएस के नहीं आने से ईपीएफओ को वॉकओवर दिया गया। दूसरा मैच सीडीए और टीएफआरआई के बीच हुआ। इसमें सीडीए ने टीएफआरआई को 23 रनों से हरा दिया। टॉस सीडीए ने जीता और कप्तान कमल चौधरी ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। सीडीए ने 15 ओवर के मैच में 91 रन बनाए। वहीम 18 और पंकज लारिया ने 16 रन बनाए। टीएफआरआई की ओर से आदर्श ने 3 और सुयश तिवारी ने 2 विकेट लिए। जवाबी पारी में टीएफआरआई 68 रन ही बना पाई। स्पर्धा के प्रारंभ में केन्दीय कल्याण समिति के हेमन्त पैकरा, राहुल शर्मा एवं मो. अशरफ कामिल ने खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त किया।

ट्रेंडिंग वीडियो