समर सीजन: मप्र के इस शहर में मिलती हैं बेहतरीन क्वॉलिटी की जॉर्जेट, सिफॉन की कुर्ती और साडिय़ां

समर सीजन: मप्र के इस शहर में मिलती हैं बेहतरीन क्वॉलिटी की जॉर्जेट, सिफॉन की कुर्ती और साडिय़ां
fashion

Tarunendra Singh Chauhan | Updated: 24 Apr 2019, 04:15:32 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

कूल एंड कम्फर्ट के लिए सिटी गल्र्स और लेडीज को भा रहा शिफॉन फैब्रिक

जबलपुर. समर सीजन शुरू होते ही भारी कपड़े से बेचैनी लगने लगती है। ऐसे में महिलाएं और लड़कियां कुछ ऐसा चाहते हैं, जिसमें कूल के साथ कम्फर्ट लुक भी मिले। समर सीजन में फैशन के मामले में कई तरह के प्रयोग भी करते नजर आते हैं। जबलपुर के कपड़ा विक्रेता गर्मी आते ही बेहतरीन क्वॉलिटी का सिफॉन और जार्जेट फैब्रिक बुलवा लिया है। सिटी में इन दिनों लेडीज और गल्र्स के बीच खुद को अपडेट और फैशनेबल रखने के लिए लाइट वेट डे्रसेज के कॉन्सेप्ट पर फोकस किया जा रहा है। इसमें फैब्रिक सलेक्शन पर वे काफी गौर कर रही हैं। इसके चलते सिटी गल्र्स और लेडीज की पसंद शिफॉन और जॉर्जेट के ड्रेसेज बन रहे हैं, जो हर फंक्शन के लिए उन्हें पसंद आ रहे हैं।

शॉर्ट डे्रसेज का भी क्रेज
शिफॉन और जॉर्जेट फैब्रिक में सिटी बुटीक और डे्रस डिजाइनर भी काफी इनोवेशन कर रहे हैं। इसके चलते लेयर कट में मैक्सी ड्रेस के साथ शॉर्ट डे्रस भी तैयार की जा रही है। हर मौसम में साड़ी पहनना पसंद करने वाली लेडीज का कहना है कि गर्मी के लिए वे खासतौर पर शिफॉन फैब्रिक पहनना पसंद करती हैं। यह काफी लाइट होने के साथ कम्फर्टेबल भी लगती है।

मिलता है कम्फर्ट लुक
सिटी गल्र्स और लेडीज का कहना है कि शिफॉन और जॉर्जेट गर्मी के दिनों काफी लाइट लगता है। अब इनमें डिजिटल प्रिंटिंग का यूज होने के कारण यह पहनने में और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं। ऐसे में किसी भी फंक्शन के लिए इसे पहनना काफी कम्फर्टेबल लगता है।

साड़ी के साथ ही कुर्तियां भी
शहर के शिफॉन फैब्रिक पसंद करने वाली लेडीज की संख्या सबसे ज्यादा है। साड़ीज के फैब्रिक में सबसे सुंदर और सॉफ्ट मैटेरियल शिफॉन में ही आता है। ऐसे में अलग-अलग पैटर्न में मिलने वाली इन साड़ीज की डिमांड गर्मी के दिनों में सबसे ज्यादा हो जाती है। मार्केट में सिर्फ साड़ीज ही नहीं, बल्कि वेस्टर्न आउटफिट्स भी खास हैं। इसमें गाउन के साथ टॉप एंड ट्यूनिक सिटी गल्र्स की पर्सनैलिटी को निखारने का काम कर रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned