scriptपुलवामा के इस शहीद को मां नर्मदा और गंगा चिरकाल तक बैठाएंगी अपनी गोद में- देखें वीडियो | india vs pakistan war astrology prediction after terrorism | Patrika News
जबलपुर

पुलवामा के इस शहीद को मां नर्मदा और गंगा चिरकाल तक बैठाएंगी अपनी गोद में- देखें वीडियो

पुलवामा के इस शहीद को मां नर्मदा और गंगा चिरकाल तक बैठाएंगी अपनी गोद में- देखें वीडियो

जबलपुरFeb 19, 2019 / 12:45 pm

Lalit kostha

वीडियो: शहीद को सलाम करने उमड़ा जनसैलाब, लगे भारत माता के जयकारे

वीडियो: शहीद को सलाम करने उमड़ा जनसैलाब, लगे भारत माता के जयकारे

जबलपुर। पुलवामा आतंकी हमले की दर्द भरी गूंज अब भी सुनाई दे रही है। कहीं मां अपने बेटे को याद कर रही है, तो कहीं पत्नी मासूम बच्चों को ये बात नहीं पा रही कि उनके पापा अब स्वर्ग में रहेंगे, उनके पास नहीं आएंगे। मां भारती की रक्षा में जिन सपूतों ने अपने प्राण गंवाए वे अब मां के चरणों में रहेंगे। जबलपुर जिले के शहीद अश्विनी काछी के अस्थिकलश को नर्मदा में प्रवाहित करने कलश यात्रा मंगलवार को ग्राम खुड़ावल से सुबह 8 बजे रवाना हुई, जो मझौली बायपास, गढिय़ा मोहल्ला, कालभैरव चौक, आजाद चौक, गौरी तिराहा पहुंची। यहां कलश पर नगरवासियों ने पुष्पांजलि अर्पित कर शहीद को सलामी दी।। इसके पश्चात अस्थि कलश यात्रा गोसलपुर, गांधीग्राम, पनागर होते हुए 12.30 बजे जबलपुर पहुंचेगी।

अस्थिकलश को बड़े भाई सुमंत ने अपने हाथों में जैसे ही रखा मां कौशल्या शहीद बेटे को इस रूप में देखकर फफक पड़ी। पिता सुकरू के साथ भाई अनिल, अवधेश की आंखों से भी आंसू निकल पड़े। चाचा अर्जुन, बुआ कलेशा और मामा संतराम ने पुष्प अर्पित कर शहीद अश्विनी को नमन किया। बचपन के साथी रविकांत, कल्याण सिंह, अनंतराम और राजेश, अंकित ने भारी मन से साथी को विदा किया। खुड़ावल गांव के लोग वीर सपूत को नमन कर उसकी वीरता पर गर्व कर रहे थे। शहीद अश्विनी के शिक्षक जगदेश पटेल, खडक़ सिंह के साथ गांव के पूर्व सरपंच गजेंद्र खम्परिया, समाजसेवी विनय असाटी के साथ बड़ी संख्या में ग्रामवासियों ने शहीद को अंतिम विदाई दी।

Home / Jabalpur / पुलवामा के इस शहीद को मां नर्मदा और गंगा चिरकाल तक बैठाएंगी अपनी गोद में- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो