scriptस्टेज पर चड़कर भाभी ने किया नागिन डांस, जमकर वायरल  हो रहा वीडियो | Indian bhabhi nagin dance viral video | Patrika News

स्टेज पर चड़कर भाभी ने किया नागिन डांस, जमकर वायरल  हो रहा वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jul 29, 2017 02:22:00 pm

Submitted by:

Lalit kostha

 नागपंचमी को देखते हुए लेडीज द्वारा एक अलग ही अंदाज में इसे सेलीब्रेट किया जा रहा है

जबलपुर। शहर में इन दिनों सावन थीम पर लेडीज क्लब के दर्जनों आयोजन हो रहे हैं। कहीं ग्रीन कोड तो कहीं फ्लावर थीम पर लेडीज इंजॉय कर रही हैं। वहीं नागपंचमी को देखते हुए लेडीज द्वारा एक अलग ही अंदाज में इसे सेलीब्रेट किया जा रहा है। वहीं नागपंचमी की शुभकामनाओं के मैसेज वाट्सएप और सोशल साइट्स पर जमकर शेयर हो रहे हैं। इनमें नागिन डांस के दो वीडियो शहर के हर वाट्सएप चलाने वाले के पास भेजे जा रहे हैं। जिसमें लोगों के फनी डांस को खूब मजे लेकर देखा जा रहा है।
ब्लैक थीम पर जबलपुर लेडीज क्लब की सदस्यों ने नागपंचमी सेलिब्रेट की। ब्लैक ड्रेसअप में आईं और स्नेक से रिलेटेड ही गेम्स खेले गए। महिलाओं ने नागिन डांस का मजा लिया। नागिन की धुन पर सभी ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दीं। इसी दौरान एक लेडी इतनी मग्र हो गई कि वह नागिन की तरह मस्ती में नाचने लगी। इसी तरह अन्य लेडीज क्लब द्वारा भी ग्रीन थीम और पर्यावरण को लेकर सावन का सेलीब्रेशन किया गया। मुख्य अतिथि बरखा अग्रवाल, सरोज दीवान रहीं। कार्यक्रम को सफल बनाने में मनीषा दुबे, मंजूश्री अग्रवाल, संगीता ग्रोवर का सहयोग रहा। 


SEE ALSO- 



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो