scriptInjured tribal Munna Gaur dies in Jabalpur | झोपड़ी बनाने को लेकर हुई मारपीट में घायल आदिवासी की मौत | Patrika News

झोपड़ी बनाने को लेकर हुई मारपीट में घायल आदिवासी की मौत

-12 दिन पूर्व की घटना, मेडिकल कॉलेज में चल रह था इलाज

जबलपुर

Published: December 02, 2021 04:05:41 pm

जबलपुर. जिले के मैली गांव में झोपड़ी बनने को लेकर हुए विवाद में घायल आदिवासी मुन्ना सिंह गौड़ ने इलाज के दौरान गुरुवार को दम तोड़ दिया। मुन्ना सिंह का इलाज नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में चल रहा था।
CRIME (symbolic photo)
CRIME (symbolic photo)
बेलखेड़ा पुलिस के अनुसार, 20 नवंबर की सुबह मैली गांव में झोपड़ी बनाने के नाम पर मुन्ना सिंह और उनके परिवार के लोगों पर तलवार, हंसिया और फरसा से हमला हुआ था। उस हमले में मुन्ना, उनकी पत्नी रोहणी बाई, पुत्र राम सिंह गौड़ तथा बलराम सिंह गौड़ खेत में झोपड़ी बना रहे थे। ये लोग जहां झोपड़ी बना रहे थे उसे लेकर गांव के लोधी परिवार के खिल्लू, हाकिम सिंह लोधी, पंचम सिंह लोधी, हल्ले सिंह लोधी, राघवेंद्र, तेजी, हाकम सिंह लोधी सहित अन्य ने तलवार, हंसिया और फरसा से उन पर हमला कर दिया। इस हमले में मुन्ना गौड़ और राम सिंह गौड़ के सिर, हाथ, पैर व शरीर के कई अन्य भाग पर गंभीर चोट पहुंची थी, जबकि रोहणी बाई व बलराम के हाथ में चोट आई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को घायलों को पहले बेलखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया,जहां के डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। गुरुवार की सुबह मुन्ना गौड़ ने दम तोड़ दिया, जबकि रामसिंह का इलाज चल रहा है, हालांकि उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।
घायल बलराम गौड़ की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट, धमकी देने व एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी रही मगर 12 दिन बाद तक उनका सुराग नहीं मिल सका। अब मुन्ना गौड़ की मौत के बाद पुलिस हरकत में आई और इस प्रकरण में हत्या की धारा के साथ अन्य आरोपियों का नाम बढ़ाने की कवायद में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.