scriptभाई के साथ खेल रही थी मासूम, गिर गया मकान का पिलर, मौत- वीडियो | innocent girl death video | Patrika News

भाई के साथ खेल रही थी मासूम, गिर गया मकान का पिलर, मौत- वीडियो

locationजबलपुरPublished: Dec 24, 2018 10:49:36 am

Submitted by:

Lalit kostha

भाई के साथ खेल रही थी मासूम, गिर गया मकान का पिलर, मौत- वीडियो

भाई के साथ खेल रही थी मासूम, गिर गया मकान का पिलर, मौत- वीडियो

भाई के साथ खेल रही थी मासूम, गिर गया मकान का पिलर, मौत- वीडियो

जबलपुर। अपने भाई के साथ घर के आंगन में खेल रही एक मासूम के ऊपर कच्चा पिलर गिरने से चार साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई हो गई। घटना मझगवां थाना अंतर्गत अगरिया गांव में सोमवार दोपहर की है। परिवार के लोगों ने आनन-फानन में मलबे से बच्ची को बाहर निकाला, लेकिन परिवार के लोग बच्ची को लेकर सिहोरा हॉस्पिटल पहुंचे और घटना की सूचना सिहोरा पुलिस को दी पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज पाते हुए मामले को जांच में लिया है।

news facts- हृदय विदारक घटना : मझगवां थाना अंतर्गत अगरिया गांव के बाजार मोहल्ला की घटना

जानकारी के मुताबिक बाजार मोहल्ला निवासी राजकुमार सेन की बेटी प्रिया सेन (4) अपने बड़े भाई लव कुश सेन (5 )के साथ दोपहर साढ़े बारह बजे के लगभग घर के सामने आंगन में खेल रही थी। घर के आंगन में पर्ची डालने के लिए एक कच्चा पिलर बना था। कच्चा प्लेयर अचानक भरभरा कर गिर गया जिसके नीचे खेल रही मासूम प्रिया दब गई। अचानक तेज आवाज सुनकर मां अंजू भाई दौड़ कर बाहर की तरफ भागी। अपनी मासूम बेटी को मलबे में दबे देखकर उसकी चीख निकल गई आनन-फानन में मां ने बच्ची को मलबे से बाहर निकाला, लेकिन कच्ची ईंटों से उसके सिर पर गंभीर चोट लगने से खून की धार फूट पड़ी। घटना की जानकारी लगते ही भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। आनन-फानन में बच्ची को एक निजी एंबुलेंस से सिहोरा में इलाज के लिए परिवार के लोग लेकर निकले लेकिन अधिक खून बहने के कारण रास्ते में ही बच्ची की मौत हो गई।

मां का रो रो कर बुरा हाल : अपनी चार साल की बच्ची की मौत के बाद मंजू बाई का रो- रो कर बुरा हाल है वह उस समय को कोस रही की जगह घर के अंदर थी और दोनों बच्चे बाहर आंगन में खेल रहे थे। वही पिता राजकुमार गांव की किराना दुकान में मिट्टी का तेल लेने गया था अगर पिता समय पर घर पहुंच गया होता तो बेटी को बचाया जा सकता था।

मजदूरी है परिवार के आय का साधन : घर का मुखिया राजकुमार मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था हृदय विदारक घटना में अपनी मासूम बच्ची की मौत के बाद वह भी गुमसुम सी स्थिति में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो