scriptआधी रात शादी समारोह से ढाई वर्षीय बच्ची अगवा, आठ घंटे बाद आधा किमी दूर इस हालत में मिली | innocent girl Kidnapping from wedding ceremony | Patrika News

आधी रात शादी समारोह से ढाई वर्षीय बच्ची अगवा, आठ घंटे बाद आधा किमी दूर इस हालत में मिली

locationजबलपुरPublished: May 18, 2019 03:09:27 pm

Submitted by:

santosh singh

शादी की चहल-पहल थी। गीत-संगीत की धुन पर परिजन और रिश्तेदार थिरक रहे थे रिश्तेदारी में आए दंपती की ढाई वर्षीय बेटी को शादी समारोह के बीच से उठा ले गया…

ढाई वर्षीय बच्ची का अपहरण

ढाई वर्षीय बच्ची का अपहरण

जबलपुर। शादी की चहल-पहल थी। गीत-संगीत की धुन पर परिजन और रिश्तेदार थिरक रहे थे। इस शादी की खुशी में एक अनजान शख्स ने भंग डाल दिया। रिश्तेदारी में आए दंपती की ढाई वर्षीय बेटी को शादी समारोह के बीच से उठा ले गया। रात 11.30 बजे दंपती को बेटी नहीं दिखी तो हंगामा मच गया। पुलिस को खबर दी गई। डायल-100 पर सूचना देकर आसपास के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया। बच्ची की तलाश में चार थानों की पुलिस ने खाक छान मारा। साढ़े आठ घंटे बाद बच्ची सही सलामत आधा किमी दूर कटीले तारों के पास रोती हुई मिली। पाटन पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
डायल-100 पर दी अपहरण की सूचना
पाटन टीआइ शिवराज सिंह ने बताया कि बेनीखेड़ा भेड़ाघाट निवासी अनिल अहिरवार सपरिवार शुक्रवार को नुनसर स्थित रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में आया था। शादी कार्यक्रम के बीच से रात 11.30 बजे उसकी ढाई वर्षीय बेटी गायब हो गयी। इससे पहले व छोटे-छोटे बच्चों के साथ खेल रही थी। मासूम के इस तरह अचानक गायब होने से कोहराम मच गया। घर-परिवार व रिश्तेदारों के साथ बाराती भी बच्ची की तलाश में जुट गए। अनहोनी की आशंका से परिजन हलाकान थे। चारों तरफ तलाश लेने के बाद रात एक बजे पिता अनिल ने डायल-100 पर घटना की सूचना दी।
एसडीओपी सहित थाने का अमला पहुंचा
शादी कार्यक्रम से बच्ची के गायब होने की खबर मिलते ही मौके पर एसडीओपी पाटन एसनएन पाठक, सहित पाटन थाने का अमला पहुंचा। घरवालों के साथ पुलिस भी बच्ची की तलाश में जुट गयी। बेलखेड़ा, भेड़ाघाट व आसपास के थानों को भी अलर्ट कर दिया गया। एसपी निमिष अग्रवाल व एएसपी रायसिंह नरवरिया भी तत्काल मौके पर पहुंचे। पूरी रात मासूम की तलाश में लोग और पुलिस बल जुटा रहा। सुबह आठ बजे आधा किमी दूर कटीले तारों के पास मासूम रोती हुई मिली। पुलिस ने बच्ची को उसके माता-पिता के सुपुर्द किया।
वीडियो रिकॉडिंग खंगाल रही पुलिस
पाटन पुलिस इस प्रकरण में अपहरण का मामला दर्ज करते हुए शादी कार्यक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग खंगालने में जुटी है। पुलिस सहित घरवालों का कहना है कि खुद से बच्ची इतनी दूर नहीं जा सकती है। कोई उसे यहां से लेकर गया है। एएसपी रायसिंह नरवरिया ने बताया कि बच्ची सही-सलामत है। उसको किसी तरह की हानि नहीं पहुंची है। मामला गंभीर है, जांच में पता चलेगा।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो