इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल- MP के इस शहर में पहली बार होगा आयोजन

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल- MP के इस शहर में पहली बार होगा आयोजन

Lali Kosta | Publish: Jan, 23 2017 08:28:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

26 से 29 जनवरी तक तरंग आडिटोरियम शक्ति भवन में होगा आयोजन, जबलपुर के अभिनेता नरोत्तम बेन की फ़िल्म 'ज़र्ब' का भी होगा प्रदर्शन

जबलपुर। संस्कारधानी जबलपुर  में पहली बार इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इस जबलपुर फ़िल्म फेस्ट में 48 देशों की 70 वर्ल्ड क्लास शार्ट और फीचर फिल्मो का प्रदर्शन होगा। फेस्टिवल के लिए आई हुई 503 फिल्मो में से कुल 70 फिल्मो का चयन किया गया है। जबलपुर फ़िल्म फेस्ट का शुभारम्भ 26 जनवरी को शाम 5 बजे होगा, जबकि समापन 29 जनवरी की शाम 6 बजे संपन्न होगा।
इस फेस्टिवल के लिए दर्शकों की एंट्री फ्री रखी गई है। दर्शकों को आयोजन स्थल पर फ्री एंट्री पास दिए जाएंगे।साथ ही फेस्टिवल के दौरान आने वाले दर्शको को लकी ड्रॉ के जरिये 4 टेबलेट फोन उपहार स्वरूप भी दिए जाएंगे।


जबलपुर के अभिनेता की फ़िल्म का होगा प्रदर्शन
जबलपुर के अभिनेता और संगीतकार नरोत्तम बेन की फ़िल्म 'ज़र्ब 'का भी प्रदर्शन इस फेस्ट में किया जाएगा। उन्होंने इस फ़िल्म में गीत संगीत तो दिया ही है ,अपनी आवाज में गाने भी गाये है। फ़िल्म में नरोत्तम बेन ने एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का किरदार भी निभाया है। ज़र्ब फ़िल्म का निर्देशन साईं बाबा सीरियल से विख्यात हुए मुकुल नाग ने किया है। वे भी इस दौरान जबलपुर आएंगे। नरोत्तम पूर्व में विवेचना रंगमंडल से जुड़े रहे हैं और वर्तमान में मुम्बई में पृथ्वी थियेटर में अभिनय के साथ संगीत भी दे रहे हैं। नरोत्तम लारा दत्ता के साथ चलो दिल्ली और अमिताभ बच्चन के साथ पा जैसी फिल्मो में अभिनय कर चुके हैं। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned