इंटनेशनल फिल्म फेस्टिवल, दिखाई जाएंगी देश-विदेश की 70 फिल्में

  इंटनेशनल फिल्म फेस्टिवल, दिखाई जाएंगी देश-विदेश की 70 फिल्में

ये हमारे शहर के लिए गौरवांवित करने वाली बात है। हम लोग इंटरनेशनल लेवर पर पहचान बनाने में सफल हुए हैं।

जबलपुर। नगर निगम और एमपी पॉवर मैनेजमेंट कार्पोरेशन के संयुक्त तत्वधान में इंटनेशल फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ दीपप्रज्जवल के साथ हुआ। कार्यक्रम में महापौर स्वाति गोडबोले ने कहा, ये हमारे शहर के लिए गौरवांवित करने वाली बात है। हम लोग इंटरनेशनल लेवर पर पहचान बनाने में सफल हुए हैं। जिसका परिणिति ये फेस्टिवल है। 

समारोह में सबसे पहले रचित शर्मा की मूवी दिखाई गई। बोहेनियन म्यूजिशियन बुजुर्ग दंपत्ति का हारमोनियम इस दौरान चर्चा का विषय रहा। चार दिवसीय फिल्म फेस्टिवल में देश-विदेश की 70 फिल्में दिखाई जाएंगी। जो कि सिलेक्टेड और इंडिया की म्यांमार, युनाइटेड स्टेटस, स्वीडन आदि से हैं। 

धनुश्री प्रोडक्शन के डायरेक्टर सचिन खन्ना फिल्म फेस्टिवल को लेकर आएं हैं। ये जबलपुर निवासी हैं और इससे पहले दो फिल्म फेस्टिवल ऑर्गनाइज कर चुके हैं ये तीसरा है। जबलपुर निवासी होने की वजह भी उनका यहां से खासा लगाव है। 


जाने-माने कॉमेडियन विजय राज ने कहा, ये नर्मदा जी तट है यहां के लोग किस्मत वाले हैं। उन्होंने भेड़ाघाट की सैर भी और कहा, जब भी मौका मिलेगा यहां बार-बार आउंगा। मंगोलियन एक्टर मुंगुनझुन ने कहा, इंडियन फिल्मों में संस्कृति भी रहती है। जिसकी वजह से ये हमारे देश में भी पसंद की जाती हैं। चार दिवसीय समारोह में एनीमेशन, डॉक्युमेंटी, फीचर फिल्में दिखाई जाएंगी। कार्यक्रम कमिश्नर वेद प्रकाश, मप्र पॉवर मैनेजमेंट के संजय शुक्ल सहित शहर के जाने-माने कलाकार भी इस दौरान मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned