IPS को चैलेंज, 30 मिनट,3 लूट,3 थाने और 3 बदमाश

आईपीएस को किया चैलेंज, 30 मिन,3 लूट,3 थाने और 3 बदमाश

 

By: Lalit kostha

Published: 07 Jun 2018, 12:56 PM IST

जबलपुर. शहर में लगातार तीसरे दिन बुधवार को लुटेरों की गैंग तीन सीरियल लूट की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नाक के नीचे से निकल गई। लुटेरों ने महानद्दा, शास्त्री ब्रिज और कोतवाली के शीतलपुरी चौराहे पर आधे घंटे में तीन महिलाओं के गले से चेन व मंगलसूत्र लूट लिए। पुलिस हर लूट की सूचना पर सिर्फ लुटेरों के पीछे भागती दिखी, लेकिन सफलता नहीं मिली। लूट के बाद पुलिस वाहन चैकिंग के नाम पर शहर भर के थाना क्षेत्रों में सक्रिय रही। उधर, मदनमहल थाने पहुंचे एसपी शशिकांत शुक्ला बोले कि ये सामान्य बात है। लूट की एेसी सीरिज आती रहती है और उसका खुलासा भी होता है।

about news -

महानद्दा, शास्त्री ब्रिज, कोतवाली में बाइक सवार तीन बदमाशों ने बनाया निशाना
आधे घंटे में सीरियल लूट, तीन जगह चेन और मंगलसूत्र उड़ाए

बाइक सवार लुटेरों ने रात आठ बजे पहला निशाना महानद्दा के सामने कालीमठ निवासी प्रियंका अग्रवाल (३०) को बनाया। प्रियंका पति नीरज, बेटी गौरी व बेटा अनंत के साथ बाइक से रसल चौक जा रही थी। तभी बाइक से तीनों लुटेरे पीछे से निकले और प्रियंका के गले पर झपट्टा मारते हुए चेन व मंगलसूत्र छीन कर शास्त्री ब्रिज की तरफ भाग निकले। यहां लुटेरों ने राधे गुप्ता के साथ एक्टीवा से जा रही पूजा गुप्ता (२७) के गले से छह ग्राम का चेन छीन ली। सीधी निवासी पूजा अपने मायके अम्बर विहार कॉलोनी हाथीताल में आयी हुई हैं। बहन अंशु व भाई के साथ खरीदी करने फुहारा जा रही थी। मदन महल पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

कोतवाली क्षेत्र में तीसरी वारदात-कोतवाली थाना क्षेत्र से बुधवार को लूट की तीसरी वारदात हुई। लुटेरे तीन पत्ती होते हुए कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रात8:30बजे शीतलपुरी चौराहे पर पहुंचे। यहां मोपेड से पति प्रकाश अग्रवाल के साथ जा रही कृषि उपज मंडी के पास रहने वाली सोनल के गले से सोने की चेन छीन ली।

दो बाइक जब्त, आरोपित गिरफ्तार
क्राइम ब्रांच ने गोहलपुर पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई में दो वाहन चोर दबोचे। दोनों की निशानदेही पर टीम ने बाइक व स्कूटी जब्त किए। एएसपी क्राइम संदीप मिश्रा ने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपित विजय नगर निवासी दीपक विश्वकर्मा और खिन्नी मोहल्ला निवासी अतुल चौधरी है।

छह दिन में लूट की घटनाएं
05 जून को- मदनमहल स्टेशन के पास नीखरा आटा चक्की निवासी प्रीति जैन का पर्स छीन ले गए।
05 जून को- आधे घंटे के बाद गोराबाजार में बिलहरी नाका के पास जीआईएफ महिला कर्मी चंदा मेहरा का चेन लूटी।
04 जून को- धनवंतरी नगर में शशि दुबे का चेन छीन कर तीन बाइक सवार बदमाश फरार
03 जून को- गोहलपुर में नब्बे क्वार्टर निवासी सेल्समैन को चाकू अड़ाकर ४८ हजार छीन लिया।
03 जून को- ओमती के चौथा पुल के पास दो लुटेरों ने पैदल जा रही सिंधी कैम्प निवासी बबली भट्ट से २० हजार रुपए छीन लिए।

पुराने लुटेरों को उठाओ : शहर में सीरियल लूट की वारदातों से भद्द पिटने के बाद एसपी रात ११.३० बजे सेट पर मुखातिब हुए। सभी थाना क्षेत्रों में पूर्व में गिरफ्तार या चिह्नित लुटेरों को उठाने के निर्देश दिए।

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned