script

थाने में कितनी राइफलें पुलिस को ही पता नहीं – देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Feb 25, 2018 12:44:03 pm

Submitted by:

Lalit kostha

आईजी के सिहोरा थाना निरीक्षण में पूछा, जमकर लगाई फटकार, होली पर्व से पहले अपराधियों की तेज करें धरपकड़

ips vacancy 2018

ips vacancy exam date 2018

जबलपुर। राइफलों का रिकॉर्ड कहां है, रजिस्टर कही नजर नही आ रहा। अच्छा बताओ थाने में कितनी राइफलें हैं। आईजी के सवालों की झड़ी से मालखाना प्रभारी अकबका गया। उसे थाने में कितनी राइफलें है, इसकी कोई जानकारी नही थी। यह नजारा था सिहोरा थाने में रविवार सुबह का। दरअसल आईजी आनंद कुमार औचक निरीक्षण करने पहुचे थे। आईजी ने आरक्षक को जमकर फटकार लगाते हुए रिकॉर्ड उपडेट रखने की हिदायत दी।

आईजी आनन्द कुमार सुबह 10 बजे के लगभग सिहोरा थाने पहूंचे। उनके साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय साहू साथ में थे। आईजी ने थाने का रोजनामचा, गम्भीर अपराधों की स्थिति, संवेदनशील बीट, निगरानीशुदा बदमाशों का रिकॉर्ड की जानकारी ली। सभी बीट प्रभारियों से रात्रि गश्त, होली पर्व को लेकर बैठक की जानकारी ली।
सीसीटीएनएस,रिकॉर्ड देखा- अपराधों की ऑनलाइन फीडिंग को लेकर आईजी ने सीसीटीएनएस की स्थिति जानकारी ली। बीट प्रभारियों को मामलों की फीडिंग करने के निर्देश दिए। इसके अलावा एक-एक रिकॉर्ड को देखा।

READ MORE- नशे में धुत लड़की ने कार से तीन को कुचला, लोगों ने जमकर पीटा- देखें वीडियो

अपराधियों की धरपकड़ तेज करो- आईजी ने एसडीओपी अशोक तिवारी, सिहोरा थाना प्रभारी संजय दुबे, खितौला थाना प्रभारी अनिल मिश्रा को सख्त निर्देश दिए कि होली पर्व में सिर्फ तीन दिन बचे हैं। ऐसे में निगरानीशुदा बदमाश, पुराने अपराधियों की धरपकड़ तेजी से करें, ताकि पर्व में किसी तरह अशांति न बने। आईजी करीब एक घण्टे थाने में रहे। बाद में जबलपुर के लिए रवाना हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो