script

आईटी ईआरपी और जबलपुर क्षेत्र विजयी

locationजबलपुरPublished: Feb 29, 2020 11:10:45 am

Submitted by:

virendra rajak

अंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता

Thrilling Cricket League match from now on 28 February

नगर की 6 टीमें लेंगी हिस्सा

जबलपुर. एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी की केंद्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वावधान में अंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत शुक्रवार को खेले गए मैच में आईटी ईआरपी और जबलपुर क्षेत्र की टीम विजयी रहीं। आईटी ईआरपी ने आईटी सेल एमपी पावर को 18 रन और जबलपुर क्षेत्र ने एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी को पांच विकेट से हराया। पावर मैनेजमेंट कंपनी टीम की प्रतियोगिता में लगातार तीसरी हार है।
पांडुताल मैदान में खेले गए पहले मैच में आईटी ईआरपी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 96 रन बनाए। शशांक तिवारी ने 22 व अभिषेक ने 14 रन बनाए। टीम का औसत प्रति ओवर आठ रन रहा। आईटी सेल एमपी पावर की ओर से अमित हालदार ने तीन विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी आईटी सेल एमपी पावर की टीम 12 ओवर में 85 रन बना पाई। धीरेंद्र ने 20 व चंद्रा ने 14 रन बनाए। आईटी ईआरपी की ओर से रवि ने चार विकेट लिए। यह मैच आईटी ईआरपी ने 18 रनों से जीत लिया।
दूसरे मैच में एमपी पावर मैनेजमेंट ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में दो विकेट खोकर 103 रन बनाए। उनकी ओर से अनिल अलंग ने 36 व क्रिस्टोफर ने 37 रनों का योगदान दिया। जबलपुर क्षेत्र की ओर से गेंदबाजी निष्प्रभावी रही। जबलपुर क्षेत्र ने सुनील के 36 व अमित यादव के 18 रनों की सहायता से विजयी लक्ष्य हासिल किया। इस मैच को जबलुपर क्षेत्र ने पांच विकेट से जीत लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो