scriptCricket आईटी ईआरपी ने ट्रांस्को को दो रन से हराया | IT ERP beat Transco by two runs | Patrika News

Cricket आईटी ईआरपी ने ट्रांस्को को दो रन से हराया

locationजबलपुरPublished: Mar 05, 2020 07:54:40 pm

Submitted by:

virendra rajak

अंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता

Multi-day cricket tournament

रेस्ट ऑफ ग्वालियर 8 विकेट से जीती

जबलपुर. एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी की केंद्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वावधान में अंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत गुरुवार को खेले गए मैच में मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी और आईटी ईआरपी की टीम विजयी रही। पूर्व क्षेत्र कंपनी ने आईटी सेल एमपी पावर को 58 रन और आईटी ईआरपी ने एमपी पावर ट्रांसमिशन कंपनी को दो रन से हराया।
पांडुताल मैदान में खेले गए पहले मैच में पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 113 रन बनाए। पूर्व क्षेत्र की ओर से मनीष ने 33, दिग्विजय ने 32 और मीतेश ने 26 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलते हुए अपनी टीम को मजबूत स्थि‍ति में ला दिया। आईटी सेल एमपी पावर की ओर से निर्मल व कवींद्र ने दो-दो विकेट लिए। लेकिन, अन्य गेंदबाज प्रभावी गेंदबाजी नहीं कर पाए। जवाबी पारी खेलने उतरी आईटी सेल एमपी पावर की टीम बल्लेबाजों की गैर जिम्मेदारना खेल से लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई और पूरी टीम सिर्फ 55 रन पर ही सिमट गई। पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की ओर से देसाई, अशोक व विनोद ने सटीक गेंदबाजी करते हुए दो दो विकेट लिए और अपनी टीम को विजयी बना दिया।
दूसरे मैच में आईटी ईआरपी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 72 रन बनाए। उनकी ओर से अभिषेक ने 23 व सोमदीप ने 21 रनों का योगदान दिया, जबकि अन्य नौ बल्लेबाज सिर्फ 28 रनों का योगदान दे पाए। एमपी पावर ट्रांसमिशन कंपनी की ओर से तरुण ने चार व अमीन ने दो विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी पावर ट्रांसमिशन कंपनी ने शुरुआत में तेजी से खेलते हुए रन बनाए और ऐसा लग रहा था कि उनकी टीम यह मैच आसानी से जीत लेगी, लेकिन आईटी ईआरपी की ओर सोमदीप ने जब गेंद संभाली तो पावर ट्रांसमिशन कंपनी की बल्लेबाजी लडखड़़ा गई। सोमदीप ने चार और रवि व रघु ने दो दो विकेट लिए। पावर ट्रांसमिशन कंपनी की ओर से तरूण ने 28 व आशीष 10 रन बना कर सफल बल्लेबाज रहे। पावर ट्रांसमिशन कंपनी की पूरी टीम 11.5 ओवर में 70 रन बना कर पवेलियन लौट गई। इस प्रकार यह श्वांसरोधक मैच आईटी ईआरपी ने दो रन से जीत लिया। मैचों के एम्पायर बीडी रजक, संदीप बर्मन, सुबोध धांडे व क्रिस्टोफर रहे। स्कोरर कुशलपाल सिंह थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो