जॉब खत्म कर रिवायल प्लान लाना सही नहीं : चंद्रेश्वर

बीएसएनएल में नेशनल फेडरेशन ऑफ टेलीकॉम एम्पलाईज यूनियन का खुला अधिवेशन, कर्मचारियों के हितों और बीएसएनएल के भविष्य पर मंथन

जबलपुर।

नेशनल फेडरेशन ऑफ टेलीकॉम एम्पलाईज यूनियन बीएसएनएल (एनएफटीई) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक एवं अधिवेश रविवार को आयोजित किया गया। बैठक में बीएसएनएल के भविष्य एवं कर्मचारी हितों को लेकर विचार मंथन किया गया। एनएफटीई के राष्ट्रीय महासचिव दिल्ली कॉमरेड चंद्रेश्वर सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा लाया गया रिवायवल प्लान का हम विरोध नहीं कर रहे हैं लेकिन जॉब को खत्म करना यह रिवायवा के लिए आवयश्क नहीं। सरकार को इसके बाद की परिस्थितयों और हितों को स्पष्ट किया जाना चाहिए जो कि अभी तक नहीं किया गया है। दो दिवसीय बैठक के दौरान बीएसएनएल एवं कर्मचारियों से जुड़े सभी मुद्दों पर विचार मंथन करेंगे। अधिवेशन की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष कॉमरेड इस्लाम अहमद ने की। जीएम एसआर एन गुप्ता, सीजीएम डॉ.महेश शुक्ला ने कहा कि बीएसएनएल का भविष्य बेहतर है। इससे घबराने की आवयश्कता नहीं है बल्कि इसे और सशक्त बनाने की दिशा में काम किया जा रहा है। बैठक के दौरान एनएफटीई के अध्यक्ष एके मिश्रा, सचिव वैभव साहू, हबीबी खान, मनोज श्रीवास्तव, दिनेश यादव आदि उपस्थित थे। दो दिवसीय अधिवेशन को कॉमरेड व्ही सुब्बूरमन, एनडी राम, सुरेश कुमार संबोधित करेंगे।

बीएसएनएल कभी खत्म नहीं हुआ

दिल्ली से आए जीएस एसआर एएन गुप्ता ने सीएमडी का संदेश पढक़र सुनाते हुए कहा कि बीएसएनएल को लेकर लंबे समय से तरह-तरह की बातें होती आर रहीं हैं। लेकिन बीएसएनएल कभी खत्म नहीं हुआ। अब इसे और बेहतर बनाने की दिशा में रिवायवल योजना के तहत प्रयास किया जा रहा है। इसमें कोई जबरजस्ती या बंदिश नहीं है। यह तभी संभव होगा जब इसमें सभी कर्मचारी अधिकारी मिलकर सहयोग करें।

Mayank Kumar Sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned