scriptcricket आईटी एमपी पावर ने जबलपुर क्षेत्र को 15 रन से हराया | IT MP Power defeated Jabalpur Region by 15 runs | Patrika News

cricket आईटी एमपी पावर ने जबलपुर क्षेत्र को 15 रन से हराया

locationजबलपुरPublished: Mar 08, 2020 11:23:35 am

Submitted by:

virendra rajak

अंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता

Cricket

प्रतीकात्मक


जबलपुर. एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी की केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वावधान में अंतर विद्युत कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत शनिवार को खेले गए मैच में आईटी ईआरपी ने एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी को आसानी से छह विकेट से और दूसरे मैच में आईटी एमपी पावर ने जबलपुर क्षेत्र को 15 रनों से पराजित किया।
पांडुताल मैदान में खेले गए पहले मैच में एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 53 रन बनाए। पावर मैनेजमेंट कंपनी की ओर से राम ने 16 रन बनाए। आईटी ईआरपी की ओर से रवि व रघु ने दो-दो विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी आईटी ईआरपी के बल्लेबाजों ने सात ओवर में ही चार विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। आईटी ईआरपी की ओर से शशांक ने 16 व अभिषेक ने 20 रनों का योगदान दिया। पावर मैनेजमेंट कंपनी की ओर से आलोक ने दो विकेट लिए।
दूसरे मैच में आईटी एमपी पावर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 110 रन बनाए। उनकी ओर से अंजुल ने 31 और अरविंद ने 24 रन बनाए। जबलपुर क्षेत्र की ओर से अमित यादव ने तीन व तुषार ने चार विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी जबलपुर क्षेत्र की टीम 12 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 95 रन बना पाई और 15 रन से मैच गवां दिया। उनकी बल्लेबाजी धीमी रही। अमित यादव ने 36, मरावी ने 25 और मनोज ने 17 रनों का योगदान टीम को बचा नहीं पाया। आईटी एमपी पावर के गेंदबाज कवींद्र व धीरेंद्र ने एक-एक विकेट लिए।
राउंड रोबिन लीग के आधार पर खेली जा रही प्रति‍योगिता में अब स्थि‍ति स्पष्ट हो गई है। पावर मैनेजमेंट कंपनी सभी छह मैच में पराजित हुई। जबकि , जबलपुर क्षेत्र की टीम सि‍‍र्फ एक मैच जीत पाई। पावर ट्रांसमिशन कंपनी ने चार मैच जीते व दो में पराजित हुई। आईटी एमपी पावर ने तीन जीते व तीन हारे हैं। मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी को छह मैचों में से पांच में विजय व एक में पराजय मिली। आईटी ईआरपी ने पांच मैचों में से चार जीते व एक खोया है। एमपी पावर जनरेटिंग कंपनी ने पांच मैचों में से तीन जीते व दो हारे हैं। अंतिम राउंड रोबिन लीग मैच एमपी पावर जनरेङ्क्षटग कंपनी व आईटी ईआरपी के मध्य खेला जाएगा। प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही आईटी ईआरपी यह मैच हार भी जाती है, तब भी उसे बेहतर रन औसत के आधार पर फाइनल में खेलने का मौका मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो