scripttwo murders:जबलपुर फिर दो हत्याओं से दहला, क्राइम अनकंट्रोल | Jabalpur again shaken by two murders, crime uncontrolled | Patrika News

two murders:जबलपुर फिर दो हत्याओं से दहला, क्राइम अनकंट्रोल

locationजबलपुरPublished: Jun 16, 2020 01:21:11 am

Submitted by:

santosh singh

-पिछले 15 दिनों में हत्या की वारदात नौ, इतने ही हत्या के प्रयास भी

murder

murder

जबलपुर। अनलॉक में क्राइम अनकंट्रोल हो गया। बीते 15 दिनों में हत्या की नौ वारदातों से सनसनी फैल गई। एक बार फिर सोमवार को चंद घंटों के अंतराल पर हत्या की दो वारदातें सामने आई। इससे पूर्व भी एक दिन में दो-दो हत्याएं की वारदात को बदमाश अंजाम दे चुके हैं। इतने ही हत्या के प्रयास की वारदातें भी सामने आई।
पैसों के विवाद में युवक की हत्या
जिले में हत्या की पहली वारदात रांझी गौशाला बाजार कंटेनमेंट क्षेत्र के पास सोमवार रात को सामने आयी। पैसों के विवाद में तीन युवकों ने गौशाला निवासी मोहित श्रीवास (25) की हत्या कर दी। वह मजदूरी करता था। मोहित श्रीवास के घर की गली कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित होने की वजह से जाली से सील है। पास में ही पुलिस की अस्थाई चौकी है। मोहित के चाचा पिंटू श्रीवास ने पुलिस को बताया कि शाम 7.30 बजे गौशाला मंदिर के पास वाली गली में मोहित श्रीवास का पैसों के लेन-देन को लेकर बापू नगर निवासी सनी चौधरी, निक्की वंशकार व एक अन्य युवक से विवाद हो गया। सीएसपी धर्मेश दीक्षित के मुताबिक मोहित ने आरोपियों की बाइक बिकवाई थी। कुछ पैसे देने थे। एक वर्ष से मोहित टालमटोल कर रहा था।
इधर, जेठ ने पत्थर पटक कर महिला की हत्या की
महिला के सिर पर पत्थर पटक कर हत्या
हत्या की दूसरी वारदात भेड़ाघाट के आमाहिनौता गांव की है। भेड़ाघाट थाना प्रभारी ने बताया कि शाम पांच बजे आमाहिनौता गांव निवासी सुमन विश्वकर्मा (42) की जेठ बालकृष्ण विश्वकर्मा से घरेलू कलह को लेकर बहस हो गई थी। पति श्यामलाल विश्वकर्मा के मुताबिक उसके बड़े भाई बालकृष्ण ने पत्नी के सिर पर चिप (पत्थर) पटक कर घायल कर दिया। इसकी शिकायत पर भेड़ाघाट पुलिस ने साधारण मारपीट व धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर लिया। सुमन को मेडिकल में भर्ती कराया गया। जहां रात 12 बजे के लगभग उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मेडिकल की सूचना पर हत्या की धारा बढ़ाते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो