scriptbollywood में छाया इस शहर का टैलेंट, इन एक्टर-डायरेक्टर-सिंगर की मच गई धूम | Jabalpur artists famous in Bollywood-Telewood | Patrika News

bollywood में छाया इस शहर का टैलेंट, इन एक्टर-डायरेक्टर-सिंगर की मच गई धूम

locationजबलपुरPublished: Oct 21, 2017 11:38:35 am

Submitted by:

deepak deewan

जबलपुर के कलाकारों का बालीवुड-टेलीवुड में जलवा, शहर के कई युवा कलाकार मुम्बई में हुए फेमस

jabalpur-artists-famous-in-bollywood-telewood

jabalpur-artists-famous-in-bollywood-telewood

जबलपुर। जबलपुर के कलाकारों का बालीवुड-टेलीवुड में ऐसा जलवा कभी नहीं रहा। संस्कारधानी का हुनर मानो मायानगरी मुम्बई में छा गया है। शहर के कई युवा कलाकार मुम्बई में अपने काम के कारण जाने जा रहे हैं। उन्हेें कई सीरियल्स और फिल्मों में काम का मौका मिला है। खास बात यह है कि कुछ कलाकार एेसे हैं, जो कि पहले भी कुछ फिल्मों और सीरीज में काम कर चुके हैं। कुछ एेसे हैं, जिन्हें मुम्बई की फिल्मों में पहली बार काम मिला है। आइए जानते हैं शहर का हुनर कैसे और कहां बड़े और छोटे पर्दे पर नजर आ रहा है।

‘मुल्क’ की स्टार कास्ट में चुने गए अश्रुत
शहर के अश्रुत जैन कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वे एक बार फिर से एक बड़ी फिल्म में दिखाई देंगे। अनुभव सिन्हा द्वारा डायरेक्ट की जा रही मूवी ‘मुल्क’ के स्टार कास्ट के लिए अश्रुत का चयन कर लिया गया है। अश्रुत ने बताया कि यह फिल्म उन्हें मिलना उनके लिए गौरव की बात है, क्योंकि उन्हें ऋषि कपूर , तापसी पन्नू , नीना गुप्ता जैसे बड़े स्टार कास्ट के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। यह मूवी रीयल स्टोरी से इंस्पायर्ड है।

सावधान इंडिया में दिखेंगे मयंक
शहर के मयंक तिवारी सावधान इंडिया में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में वे मुम्बई में सावधान इंडिया का एक एपिसोड कम्प्लीट करके लौटे हैं। मयंक ने बताया कि आने वाले टाइम में अन्य शो भी दिखाई देंगे।

एक्टिंग और सिंगिंग दोनों
शहर की पियूष घडसे इन दिनों मुम्बई में सिंगिंग और एक्टिंग फील्ड में काम कर रहे हैं। उन्हें तीन बड़े डेली सोप्स में एक्टिंग का हुनर दिखाने का मौका मिला, वहीं रियलिटी सिंगिंग शो में भी बेहतरीन काम कर रहे हैं। उन्होंने हर मर्द का सिर दर्द, टीवी बीवी और मैं, रोज संडे जैसे सीरियल्स में काम किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो