जबलपुर में संक्रमित 318 हुए: सराफा से लगे नुनहाई में मिला कोरोना पॉजिटिव

जबलपुर में संक्रमित 318 हुए: सराफा से लगे नुनहाई में मिला कोरोना पॉजिटिव

By: Lalit kostha

Updated: 17 Jun 2020, 11:51 AM IST

जबलपुर। जिले शहर में सराफा के दरहाई, तमहराई के बाद अब नजदीकी नुनहाई क्षेत्र में कोरोना का प्रवेश हुआ है। मंगलवार को मिली जांच रिपोर्ट में एक 42 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। संक्रमित कोतवाली थाना क्षेत्र के नुनहाई का निवासी है। इसके साथ ही जिले में संक्रमित बढकऱ 318 हो गए हैं। वहीं मंगलवार को ही छह मरीजों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया।

corona_001.png

जिले में कुल 250 संक्रमितों ने कोरोना को दी मात

शहर में कोरोना को मात देने वाले संक्रमितों की संख्या 250 हो गई है। सोमवार को नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में भर्ती 4 और सुख सागर कोविड केयर सेंटर में भर्ती दो कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए। इसमें मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती तीन संक्रमित 17 दिन की आइसोलेशन अवधि पूरी होने पर घर लौट गए। साथ ही सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती प्रेम सागर पुलिस चौकी के पीछे रहने वाले व्यक्ति को 7 दिन के लिए होम क्वारंटीन किया गया है। सुख सागर में भर्ती सिहोरा तहसील के ग्राम टिकरिया निवासी दो व्यक्तियों को नई गाइडलाइन के अनुसार डिस्चार्ज किया गया है। इन्हें 7 दिन के लिए इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन किया गया है। सोमवार को स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए गए छह लोगों के साथ जिले में अब कोरोना से स्वस्थ होने वाले व्यक्तियों की संख्या 250 हो गई है। कोरोना के एक्टिव केस 55 रह गए हैं।

वाईफाई सुविधा उपलब्ध
सुख सागर कोविड केयर और कवारंटीन सेंटर में संक्रमित, संदिग्ध और स्टाफ को मोबाइल नेटवर्क प्रॉब्लम का सामना नहीं करना पड़ेगा। सेंटर में वाईफाई सेवा शुरू कर दी गई है।

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned