जबलपुर में हाहाकार: पहली बार एक ही दिन में मिले 23 कोरोना पॉजिटिव

जबलपुर में हाहाकार: पहली बार एक ही दिन में मिले 23 कोरोना पॉजिटिव

By: Lalit kostha

Published: 10 Jul 2020, 11:49 AM IST

जबलपुर। शहर में फिर से कोरोना का कहर बढऩे लगा है। गुरुवार को देररात तक आईं अलग-अलग रिपोर्ट में 23 लोगों को पॉजिटिव पाया गया है। इनमें नगर निगम के अपर आयुक्तके परिजन व एक थाना प्रभारी भी शामिल हैं। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 498 हो गई है। छोटी ओमती में राम मंदिर के पीछे रहने वाले एक ही परिवार के तीन सदस्य भी संक्रमित पाए गए हैं। इस परिवार की एक महिला पूर्व में पॉजिटिव मिली थी। महिला का 25 वर्षीय पुत्र और 51 वर्षीय पति और 25 वर्ष की आयु का परिवार का एक अन्य सदस्य संक्रमित मिला है।

जिले में संक्रमित 498 हुए, टीआई भी आए चपेट में

नई दिल्ली से आई 50 वर्षीय महिला, चंद्रशेखर वार्ड निवासी सब्जी विक्रेता की 14 वर्षीय बेटी, उपरेनगंज-छोटा फुहारा निवासी 28 वर्षीय डेयरी संचालक, राजीव गांधी वार्ड में शांति नगर-दमोह निवासी 53 वर्ष का पुरुष, उसकी 48 साल की पत्नी, छोटी ओमती में उडिय़ा मोहल्ला निवासी 55 वर्षीय पुरुष, उसकी 48 वर्षीय पत्नी व आठ वर्षीय बच्ची, पे्र्रमसागर पुलिस चौकी के पास रहने वाला 15 साल का किशोर और राधाकृष्णन वार्ड झंडा चौक भानतलैया निवासी 47 वर्ष की महिला व 26 वर्ष का युवक भी संक्रमितों में शामिल है।

पूर्व में मिले संक्रमित के सम्पर्क में आने वाले लाल स्कूल के पास गढ़ा फाटक निवासी 75 एवं 34 वर्ष के पुरुष, गढ़ाफाटक स्थित लाल स्कूल के पीछे रहने वाली 58 वर्षीय महिला, गढ़ाफाटक स्थित रामनगर में छह साल का बालक, इसी क्षेत्र में रहने वाला 27 वषी्रय युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। आईटीआई चुंगी नाका के पास राजीव गांधी नगर में 27 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। वहीं देररात मिली जांच रिपोर्ट में उडिय़ा मोहल्ला निवासी 50 साल की महिला एवं 21साल की युवती संक्रमित मिली हंै। दोनों इस क्षेत्र में पूर्व में मिले कोरोना संक्रमितों के सम्पर्क में आने वालों में शामिल थीं।

China Coronavirus outbreak Coronavirus Outbreak
Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned