scriptमुख्यमंत्री ने की जबलपुर की तारीफ, इस मामले में आया प्रदेश में अव्वल | jabalpur division top all mp in social media | Patrika News

मुख्यमंत्री ने की जबलपुर की तारीफ, इस मामले में आया प्रदेश में अव्वल

locationजबलपुरPublished: Sep 21, 2021 11:49:59 am

Submitted by:

Lalit kostha

मुख्यमंत्री ने की जबलपुर की तारीफ, इस मामले में आया प्रदेश में अव्वल
 

jabalpur.png

Unlock jabalpur

जबलपुर। सोशल मीडिया के मामले में जबलपुर संभाग पांच शीर्ष संभागों में शामिल हो गया है। ए श्रेणी के जिलों में जबलपुर जिला प्रदेशभर में प्रथम स्थान पर रहा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लंबे समय बाद ली कमिश्नर-कलेक्टर कान्फ्रेंस में सोमवार को सोशल मीडिया के उपयोग पर जोर दिया। उनका कहना था कि आम जनता इस माध्यम से अपनी समस्याओं को आसानी से रख सकती है। यह गुड गवर्नेंस का भी महत्वपूर्ण साधन है।

कमिश्नर-कलेक्टर कांफ्रेंस में सीएम ने की सराहना
सोशल मीडिया के उपयोग के मामले में जबलपुर सम्भाग आगे

मुख्यमंत्री द्वारा सोशल मीडिया की समीक्षा में जबलपुर संभाग प्रदेश के टॉप पांच संभागों में शामिल रहा। संभाग सोशल मीडिया की उपलब्ध्यिों में शीर्ष पर है। वहीं जबलपुर जिला प्रदेश के ए श्रेणी के जिलों मे फेसबुक फ ॉलोअर्स की संख्या के मामले में प्रदेशभर में प्रथम स्थान पर है। करीब 97 हजार 130 फ ॉलोअर्स के साथ जबलपुर कलेक्टर का फेसबुक एकाउंट प्रदेश में प्रथम है। वही मुरैना द्वितीय, ग्वालियर तृतीय, भोपाल चौथे और इंदौर कलेक्टर का एकाउंट 5वें स्थान पर रहा।

बताया गया कि कलेक्टर जबलपुर का ट्वीटर एकाउंट फलोअर्स के मामले में प्रदेश में तीसरे स्थान पर रहा। जबलपुर कमिश्नर का फेसबुक एकाउंट फॉलोअर्स की संख्या के मामले में प्रदेश में दूसरे स्थान पर रहा। कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने बताया कि समीक्षा में जिले में भू-माफिया, रेत माफिया, शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई की सराहना की गई। साथ थी कोरोना वैक्सीनेशन पर जोर देने की बात भी कही। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कमिश्नर कार्यालय से आईजी उमेश जोगा, एडीशनल कमिश्नर तरुण भटनागर तथा कलेक्ट्रेट कार्यालय के एनआईसी कक्ष से कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा, नगर निगम आयुक्त संदीप जीआर, सीईओ जिला पंचायत रिजू बाफ ना, अपर कलेक्टर राजेश बाथम, शेर सिंह मीणा एवं विमलेश सिंह वर्चुअली जुड़े थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो