arrested robbers:जबलपुर पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया, तीन लुट का खुलासा

-सीसीटीवी फुटेज से खुलासा, पूर्व में लूट में जा चुके हैं जेल

By: santosh singh

Updated: 04 Jun 2020, 12:11 PM IST

जबलपुर। कंट्रोल रूम सीसीटीवी में पदस्थ दो आरक्षकों की मदद से कोतवाली व क्राइम ब्रांच की टीम पिछले दिनों हुई लूट की दो वारदातों का खुलासा करने में सफल रही। टीम ने कोतवाली व मदनमहल क्षेत्र में हुई दो लूट की वारदात में शामिल तीन आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। तीनों से छीने गए दो मोबाइल, घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त किया।
28 मई और एक जून को की थी लूट
पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि बीते 28 मई को जैन मंदिर के पास रहने वाले आशीष गुप्ता का मोबाइल शिवनगर में बाइक सवार दो लुटेरे छीन ले गए थे। वहीं मदनमहल में एक मई को बैंक कर्मी करुणा निधि का मोबाइल टेलीग्राफ गेट नम्बर एक के पास लुटेरे छीन ले गए थे। दोनों ही वारदातों में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सीसीटीवी कंट्रोल रूम में पदस्थ महिला प्रधान आरक्षक संगीता व आकांक्षा बघेल की मदद से वारदात में प्रयुक्त एमपी 20 एमवी 8045 को ट्रेस किया।
दीक्षितपुरा से बाइक के साथ एक को गिरफ्तार किया
टीम ने इस जानकारी के आधार पर दीक्षितपुरा रोड से उक्त बाइक सवार बड़ी मदार टेकरी निवासी शहवाज शाह को बुधवार को दबोच लिया। पूछताछ के बाद वहीं से उसके साथी मोहम्मद साजिद और रानीताल निवासी सद्दाम को गिरफ्तार किया। सद्दाम ही लूट के मोबाइल बिकवाता था। पुलिस के मुताबिक आरोपी साजिद व शहवाज पूर्व में मदनमहल व ओमती में लूट की वारदात में गिरफ्तार हो चुके हैं। सद्दाम ही मोबाइल छीनने का कार्य करवाता था। एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

mo.9827975355

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned