scriptmurder disclose:ऑटो चालक की हत्या का राज, गायब मोबाइल के कॉड डिटेल से खुला, दोस्त निकला कातिल | Jabalpur police revealed the secret of murder from mobile | Patrika News

murder disclose:ऑटो चालक की हत्या का राज, गायब मोबाइल के कॉड डिटेल से खुला, दोस्त निकला कातिल

locationजबलपुरPublished: Sep 28, 2020 11:22:22 pm

Submitted by:

santosh singh

-दोस्त ने भाई सहित एक अन्य के साथ मिलकर की थी ऑटो चालक की हत्या, बाइक गिरवी रखवा कर चार हजार रुपए तुरंत न देने पर हुआ था विवाद

murder_disclose.jpg

P Siddharth Bahuguna disclosed murder

जबलपुर. तिलवारा थाने से 700 मीटर दूर राधास्वामी सत्संग के आगे कृषि फार्म हाउस से सटे नाला में हत्या कर फेंके गए ऑटो चालक आजाद नगर सूपाताल निवासी 24 वर्षीय अरविंद झारिया मामले का सोमवार को एसपी सिद्धार्थ बहगुणा ने खुलासा किया। इस हत्याकांड को खोलने में मृतक के गायब मोबाइल की कॉल डिटेल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मामले में अरविंद झारिया का दोस्त, उसका भाई व एक अन्य आरोपी निकले। आर्थिक तंगी से परेशान अरविंद झारिया बाइक गिरवी रखकर चार हजार रुपए उधार लेने गया था। दो दिन बाद पैसे देने की बात पर उसका विवाद हो गया था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू, खून से सने कपड़े, आरोपियों की एक बाइक सहित मृतक की बाइक, मोबाइल व पर्स जब्त कर लिया।
एसपी बहुगुणा ने बताया कि प्रकरण के खुलासे में एएसपी शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी रवि चौहान सहित सायबर सेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बड़ा पत्थर निवासी पवन पटेल, उसका भाई बादल पटेल और दोस्त क्रेशर बस्ती निवासी देवीदीन वंशकार हैं। कॉल डिटेल व टॉवर लोकेशन के आधार पर पवन पटेल का नाम सामने आया। तिलवारा टीआई सतीश पटेल की टीम पहुंची तो वह घर से गायब मिला। मौके पर छोटा भाई बादल मिला। उसे हिरासत में लिया गया तो उसने सिलसिलेवार वारदात बता दी। इसके बाद पवन व देवीदीन गिरफ्तार किए गए। 26 सितम्बर की सुबह सात बजे अरविंद की लाश पालतू कुत्ते के भौंकने पर स्थानीय रहवासी पप्पू महोबिया की सूचना पर पुलिस ने बरामद किया था। रजिस्ट्रेशन कार्ड की मदद से उसकी पहचान हो पायी थी।

Arvind Jharia.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

ये बतायी वारदात की वजह-
अरविंद झारिया लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से टूट गया था। उसने खुद की ऑटो तक बेच दी। परेशानी के चलते वह शराब भी पीने लगा था। पैसों की दिक्कत हुई तो उसने उधार लेने शुरू कर दिए। चार हजार रुपए उधारी को लेकर पवन से बात की। पवन ने छोटे भाई बादल के दोस्त देवीदीन से बाइक गिरवी रखने के एवज में पैसे दिलाने की बात कही। 23 सितम्बर को अरविंद झारिया बाइक लेकर पवन के घर पहुंचा। बाइक गिरवी रखकर पैसे देनी की बात देवीदीन से हुई थी। वहां देवीदीन भी आ गया। पवन, उसका भाई बादल व देवीदीन ने अरविंद के साथ शराब पी। देवीदीन ने पैसे तीन दिन बाद देने को कहा, इसे लेकर अरविंद का पवन से विवाद हो गया। खाना कम पडऩे की वजह से चारों दो बाइक से तिलवारा के लिए निकले थे। एक बाइक एमपी 20 एमपी 6784 पर देवीदीन व बादल और दूसरी पर अरविंद व पवन थे। रास्ते में पवन व अरविंद का फिर से विवाद हो गया। इसके बाद पवन ने चाकू से अरविंद के गले, माथे, सिर व कान के पास ताबड़तोड़ कई वार कर शव को नाले में फेंक दिया। उसका मोबाइल, बाइक व पर्स उठा ले गए, जिससे पहचान न हो पाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो