scriptकोरोना से ठीक होते ही एनएसए में निरुद्ध जावेद खान को भोपाल सेंट्रल जेल भेजा | Javed Khan sent to Bhopal Central Jail after recovering from Corona | Patrika News

कोरोना से ठीक होते ही एनएसए में निरुद्ध जावेद खान को भोपाल सेंट्रल जेल भेजा

locationजबलपुरPublished: May 01, 2020 10:30:13 pm

Submitted by:

abhishek dixit

एक अन्य आरोपी सलीम को भी साथ में किया गया रवाना

javed.png

Javed Khan

जबलपुर. इंदौर में स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पत्थरबाजी करने वाला एनएसए में निरुद्ध जावेद खान कोरोना से स्वस्थ होते ही शुक्रवार को जबलपुर से भोपाल सेंट्रल जेल रवाना कर दिया गया। उसके साथ एक अन्य आरोपी सलीम खान को भी भेजा गया। जावेद और सलीम को प्रोटोकॉल के तहत पीपीई किट पहनाकर कड़ी सुरक्षा में एम्बुलेंस से भोपाल रवाना किया गया। जबलपुर के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि दोनों बंदियों को कोर्ट के निर्देश पर भोपाल सेंट्रल जेल भिजवाया गया।

एसपी बहुगुणा ने बताया कि इंदौर से एनएसए में निरुद्ध जावेद (30) निवासी 436 बी, गली न. 10 चंदूवाला रोड़ थाना चंदन नगर और वहीं के सलीम खान को केंद्रीय जेल जबलपुर में निरुद्ध रखने के लिए नौ अप्रैल को भेजा गया था। सर्दी-खांसी के चलते दोनों को यहां के विक्टोरिया अस्पताल में उसी दिन आइसोलेट किया गया था। 11 अप्रैल को जावेद की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से जबलपुर मेडिकल कॉलेज के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। वहां से 19 अप्रैल को वह दोपहर 12.15 बजे फरार हो गया। इसकी जानकारी चार घंटे बाद पुलिसकर्मियों को हुई। 20 अप्रैल की सुबह 7.30 जावेद को बाइक चुराकर भागते समय नरसिंहपुर में मदनपुर चैकपोस्ट के पास गिरफ्तार किया गया था। तब से उसे जबलपुर के मेडिकल में रखा गया था। जबकि, उसके साथ लाए गए सलीम को सेंट्रल जेल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। शुक्रवार दोपहर जावेद को रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद छुट्टी दी गई। उसे और सेंट्रल जेल से सलीम को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से दोनों को भोपाल सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने के आदेश पर रवाना किया गया।

सीएसपी भी पॉजिटिव
जावेद को नरसिंहपुर पकडऩे गए गढ़ा सीएसपी रोहित काशवानी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो