script

युवाओं ने बढ़ाया जबलपुर का मान, मराठी वर्जन में हिट हो रहा ‘फिर मुस्कुराएगा इंडिया’

locationजबलपुरPublished: Jun 01, 2020 12:19:57 am

Submitted by:

abhishek dixit

युवाओं ने बढ़ाया जबलपुर का मान, मराठी वर्जन में हिट हो रहा ‘फिर मुस्कुराएगा इंडिया’

jeet jayega india song download video

jeet jayega india song download video

जबलपुर. शहर के मराठी युवा कलाकारों की टीम ने मिलकर एक इनोवेशन किया है। यह इनोवेशन फिर मुस्कुराएगा इंडिया का मराठी वर्जन है। उन्होंने पुन: हसनार इंडिया का वीडियो एल्बम तैयार किया है। यह एल्बम पूर्णिमा खरे के गाइडेंस में बनाया गया है। ग्रुप के सौरभ बापट ने इस गाने को बनाया। इसे बनाने में तीन दिनों का समय लगा। वहीं वीडियो तैयार करने में मात्र 5 मिनट का समय कलाकारों को लगा है। इस वीडियो में यश आप्टे, सौरभ बापट, पूर्णिमा खरे, पुलकित, शिखा वानखेड़े, हर्ष भोजने, आशुतोष गोडबोले, प्रतिभा डबली, संस्कार वानखड़े और समृद्धि वर्तक ने काम किया है।

घर में रहते हुए किया शूट
लॉकडाउन होने के कारण इस वीडियो को सभी ने घरों में रहते हुए शूट किया है। इसमें खासतौर पर उन लोगों की शूटिंग भी शामिल की गई है, जो जबलपुर के हैं लेकिन मुम्बई, पुणे, इंदौर में फंस गए हैं। इस वीडियो को बनाने में उनका भी योगदान रहा है। यू-ट्यृूब पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अच्छे व्यूज भी मिल रहे हैं।

कोरोना वारियर्स को सलाम
इस वीडियो के माध्यम से युवाओं ने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया है जो लोग कोरोना वॉरियर्स के रूप में अपनी भूमिका निभा रहे हैं । इनमें पुलिसकर्मी, डॉक्टर्स, सुरक्षाकर्मी, सफाई कर्मी आदि शामिल हैं। वीडियो के माध्यम से कलाकारों ने बताया कि जब सब एकजुट होंगे तभी मुस्कुराएगा इंडिया।

ट्रेंडिंग वीडियो