scriptकनाड़ा गई महिला के घर से जेवर और नकदी पार | Jewelery and cash crossed from the house of a woman who went to Canada | Patrika News

कनाड़ा गई महिला के घर से जेवर और नकदी पार

locationजबलपुरPublished: Jul 02, 2022 11:08:42 am

Submitted by:

virendra rajak

रात रांझी थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

Theft: पहले चाय बनाकर पी, फिर की चोरी

Theft: पहले चाय बनाकर पी, फिर की चोरी

जबलपुर @ पत्रिका. कनाड़ा गई महिला के सूने घर का चोरों ने ताला तोड़कर जेवर व नकदी समेत अन्य सामान पार कर दिया। मामले की रिपोर्ट गुरुवार रात रांझी थाने में दर्ज कराई गई। न्यू शोभापुर निवासी रश्मि गांधी के पति डॉ. जीएस गांधी नौकरी के सिलसिले में नाइजीरिया गए थे। 14 जून को घर में ताला लगाकर रश्मि कनाड़ा में रहने वाली बेटी के घर चली गई। घर की देखरेख के लिए उसने बहन गुरगीत को कहा था। 28 जुलाई को रश्मि के घर में काम करने वाली पहुंची, तो ताला टूटा था। गुरगीत वहां पहुंची, तो देखा कि घर में रखा चांदी का पुडिंग सेट जिसमें एक डोंगा, 6 कटोरी, 6 चम्मच, 2 लैपटॉप, 4-5 घड़ियां, चांदी की पायल, चांदी की मूर्ति, एक मैकबुक समेत कुल 90 हजार रुपए का सामान गायब था।
सूने घर का ताला तोड़कर नकदी-जेवर पार

जबलपुर, धनवंतरी नगर निवासी चौधरी परिवार के सूने घर का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपए कीमत का सामान चुरा ले गए। मामले की रिपोर्ट शुक्रवार को संजीवनी नगर थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि मड़फैया निवासी उमा चौधरी 27 जून को सपरिवार नरसिंहपुर के ग्राम खापा गई थीं। 28 जून की रात चोरों ने सूने घर का ताला तोड़कर नकदी-जेवर चुरा ले गए। पड़ोसी की सूचना पर उमा शुक्रवार को घर लौटीं और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उमा के अनुसार घर से एक लैपटॉप, 2 मोबाइल, एक गैस सिलेंडर, कूलर, ड्रिल मशीन, मिक्सी, 2 जार, कुकर, टिल्लू पम्प, सोने की पॉलिस वाले चांदी के 2 हार, एक जोड़ी फैंसी कंगन, 4 हजार रुपए, स्टील के बर्तन, 7 साड़ियां, ज्वेलरी की रसीदेें, पैन ड्राइव, मेमोरी कार्ड, साउंड सिस्टम समेत अन्य सामान पार गायब है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो