बिलखता रहा बेटा पर देखते ही देखते थम गई पिता की सांसें, बाइक स्लिप होने से हुआ हादसा

बिलखता रहा बेटा पर देखते ही देखते थम गई पिता की सांसें, बाइक स्लिप होने से हुआ हादसा
jhunjhunu case: fathers painful death due to sliping bike

deepak deewan | Updated: 14 Dec 2017, 10:40:00 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

शहपुरा के पास स्थित झांसीघाट मोड़ पर बुधवार दोपहर एक बाइक स्लिप हो गई। घटना में बाइक सवार थे पिता-पुत्र

जबलपुर. शहपुरा के पास बेहद दर्दनाक हादसा हुआ। यहां पास ही स्थित झांसीघाट मोड़ पर बुधवार दोपहर एक बाइक स्लिप हो गई। घटना में बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाने से पहले पिता ने दम तोड़ दिया। शहपुरा पुलिस ने शव का पीएम करवाते हुए जांच शुरू कर दी है। इधर घमापुर के शुक्ला होटल स्थित एक मोबाइल शॉप में मंगलवार रात बदमाशों ने दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी। विरोध करने पर दुकान संचालक को भी बुरी तरह पीटा। वहीं उसके साथियों ने दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी। आरोपितों ने एफआईआर कराने पर जान से खत्म करने की धमकी भी आकाश को दी।


काफी दूर तक घिसट गए पिता-पुत्र
पुलिस ने बताया कि गढ़ा फाटक निवासी सुशील विश्वकर्मा (३८) पिता महेश विश्वकर्मा (६०) को बाइक में बैठाकर नरसिंहपुर गोटेगांव जा रहा था। दोपहर को झांसीघाट के पास मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर स्लिप हो गई। सुशील और महेश काफी दूर तक घिसट गए। घटना में महेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


मोबाइल दुकान संचालक को मारा
इधर शहर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि सरेआम मारपीट करने लगे हैं। घमापुर के शुक्ला होटल स्थित एक मोबाइल शॉप में मंगलवार रात बदमाशों ने दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी। विरोध करने पर दुकान संचालक को भी बुरी तरह पीटा। घमापुर पुलिस ने बताया कि शुक्ला होटल निवासी आकाश पंजवानी की मोबाइल शॉप है।


चाकू, बेसबॉल स्टिक और लाठी से थे लैस
रात में उसकी दुकान में विक्की बाल्मीक दो साथियों के साथ पहुंचा। आरोपितों पास चाकू, बेसबॉल स्टिक और लाठी थी। तीनों दुकान के भीतर घुस गए। विक्की ने आकाश पर चाकुओं से वार कर दिया। वहीं उसके साथियों ने दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी। आरोपितों ने एफआईआर कराने पर जान से खत्म करने की धमकी भी आकाश को दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned