scriptJOBS : युवाओं के लिए नौकरी के अवसर, अभी करें अप्लाई | Job opportunities for youth, Apply now | Patrika News

JOBS : युवाओं के लिए नौकरी के अवसर, अभी करें अप्लाई

locationजबलपुरPublished: Feb 13, 2018 07:45:18 pm

Submitted by:

mahawar

शासकीय मानकुंवर बाई कॉलेज में 15 फरवरी को लगने जा रहा है कॅरियर अवसर मेला, 15 प्लेसमेंट कंपनी आएंगी, रिज्यूमे और आधार कार्ड के साथ पहुंचे।

JOBS : युवाओं के लिए नौकरी के अवसर, अभी करें अप्लाई

JOBS : युवाओं के लिए नौकरी के अवसर, अभी करें अप्लाई

जबलपुर. शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार ? का मौका मिलने जा रहा है। यह मौका उन्हें कैरियर अवसर मेले में मिलेगा। 15 फरवरी को मानकुंवर बाई कॉलेज में महाविद्यालय स्तरीय एक दिवसीय कैरियर अवसर मिला लगाया जा रहा है। यह जानकारी महाविद्यालय की प्राचार्य डॉक्टर गीता श्रीवास्तव ने प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने बताया कि मेले में 45 स्टॉल लगाए जाएंगे, जिसमें रोजगार स्वरोजगार संबंधी जानकारियां युवाओं को दी जाएगी। इसके साथ ही जबलपुर एवं मध्य प्रदेश स्तर पर कई कंपनियां आ रही है जो कि रोजगार के लिए प्लेसमेंट ड्राइव चलाएंगे। यह मेला हर महाविद्यालय के छात्र छात्राओं के लिए है। जो भी विद्यार्थी रोजगार प्राप्त करना चाहता है, वह अपना सीवी, संबंधित दस्तावेज, पासपोर्ट साइज फोटो, आधार कार्ड के साथ महाविद्यालय में सुबह 10:00 बजे उपस्थित हों। मेला प्रभारी डॉक्टर सुलेखा मिश्रा ने बताया कि इस मेले में कृषि उद्योग, वानिकी, उद्यानिकी, मत्स्य,सुरक्षा एवं पुलिस बल व स्थानीय उद्योग पतियों द्वारा चलाए जा रहे उद्योग जैसे मार्बल, फूड इंडस्ट्री, कंप्यूटर, बैंक, बीमा, बीपीओ, सेवा क्षेत्र में सुरक्षा एजेंसियों, इवेंट मैनेजमेंट, कैटरिंग सेवा प्रदाता, रेडीमेड गारमेंट, सोया उद्योग, उपभोक्ता उत्पादों के निर्माण से संबंधित उद्योग एवं कंपनी के स्टाल्स होंगे। प्रेस वार्ता में डॉक्टर सुधा मेहता सहित अन्य की मौजूदगी रहे।

10 दिन के अंदर एक और मेला
इस मेले के बाद दस दिन के अंदर ही एक और कॅरियर अवसर मेले का आयोजन किया जाएगा, जो कि गवर्नमेंट महाकोशल कॉलेज में होगा। उसमें भी कई कंपनियां आ रही हैं, जो कि प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन करेगी।

ये होंगे अतिथि
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि कलेक्टर महेशचंद्र चौधरी करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष दिलीप दुबे करेंगे। विशिष्ट अतिथि बालाघाट पुलिस अधीक्षक अमित संघी होंगे। डॉ. सुलेखा ने बताया कि इस मेले में आर्ट एंड क्राफ्ट करने वाले खास कलाकारों को सम्मानित भी किया जाएगा। वह मेले में आकर युवाओं को स्वरोजगार अपनाने के लिए प्रेरित करेंगे। इतना ही नहीं यहां पर पूरे दिन मोटिवेशन सेशन भी चलेगा, जिसमें यूथ मोटिवेटर कॅरियर के लिए गाइड करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो