गुंडा-माफियाओं के खिलाफ शुरू होगी संयुक्त कार्रवाई

-पुलिस कंट्रोल रूम में कलेक्टर, एसपी, निगमायुक्तकी मौजूदगी में तीनों विभागों की संयुक्तबैठक

By: santosh singh

Published: 11 Jul 2020, 01:09 AM IST

जबलपुर. गुंडा-माफियाओं के खिलाफ एक बार फिर संयुक्तकार्रवाई शुरू होगी। शुक्रवार को कलेक्टर भरत यादव, एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, निगमायुक्तअनूप कुमार सिंह की मौजूदगी में तीनों विभागों की संयुक्त बैठक हुई। तय हुआ कि सायबर फ्रॉड करने वालों पर सायबर सेल की मदद से नकेल कसी जाय। चिटफंड कम्पनियों के खिलाफ मुहिम चलाकर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। इनकी चल-अचल सम्पत्ति और बैंक खातों की जानकारी पहले ही तैयार कर लें, जिससे सीज करने की कार्रवाई हो सके।
अधिकारियों ने संयुक्तबैठक में गुंडों-बदमाशों, भू-माफिया, खनन माफिया, शराब माफिया के विरुद्ध भी अभियान चलाने का निर्णय लिया। उनकी भी चल-अचल सम्पत्ति सीज होगी। 107, 116, और 110 के प्रतिबंधात्मक प्रकरण में फाइनल बाउंडओवर की कार्रवाई की जाए। ताकि, उल्लंघन होने पर 122 की कार्रवाई की जा सके। साथ ही शातिर गुंडा-बदमाशों के खिलाफ जिलाबदर और एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।

Joint meeting .jpg
IMAGE CREDIT: patrika

सोलेशियम फंड से दिलाएं मदद
बैठक में कहा गया कि सडक़ दुर्घटना में धारा 304 ए, 338 भादंवि के प्रकरणों में सोलेशियम फंड के तहत राहत राशि प्रदान कराई जाए। लम्बित प्रकरणों में त्वरित कार्रवाई की जाए। किल कोरोना अभियान के दौरान संयुक्तभ्रमण करें। इसमें व्यवधान करने वालों पर कार्रवाई की जाए।
बैठक में ये थे मौजूद
बैठक में अपर कलेक्टर संदीप जी. आर., हर्ष दीक्षित, बीपी द्विवेदी, सीईओ जिला पंचायत प्रियंका मिश्रा, एएसपी अमित कुमार, अगम जैन, संजीव उईके, सीएमएचओ डॉ. रत्नेश कुरररिया सहित सभी एसडीएम व सीएसपी उपस्थित थे।

 

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned