scriptजेपी नड्डा के ससुराल में बंट रहे हैं लड्डू, सास भी रही हैं सांसद, दामाद की ताजपोशी पर कही यह बात | JP Nadda becomes BJP President, Laddoos are distributed in in laws | Patrika News
जबलपुर

जेपी नड्डा के ससुराल में बंट रहे हैं लड्डू, सास भी रही हैं सांसद, दामाद की ताजपोशी पर कही यह बात

जेपी नड्डा के ससुराल में है जश्न का माहौल

जबलपुरJan 20, 2020 / 06:39 pm

Muneshwar Kumar

6_4.jpg
जबलपुर/ बीजेपी के ग्यारहवें राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा की ताजपोशी हुई है। जेपी नड्डा की ताजपोशी बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में हुई। जेपी नड्डा का जन्म पटना में हुआ है। वे रहने वाले हिमाचल प्रदेश के हैं। अपनी राजनीतिक करियर की शुरुआत नड्डा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से की है। वह पटना विश्वविद्यालय में छात्र संघ के सचिव भी रहे।
नड्डा अब बीजेपी के नए बॉस होंगे। साथ ही उनके सामने चुनौतियां भी कई हैं। जन्म और घर के बारे में तो सभी लोग जानते हैं। लेकिन यह बहुत कम ही लोग जानते हैं कि जेपी नड्डा का ससुराल कहां है। दरअसल, जेपी नड्डा का ससुराल मध्यप्रदेश के जबलपुर में है। आज भी उनकी सास यहां अपने परिवार के साथ रहती हैं। दामाद के अध्यक्ष बनने पर ससुराल में जश्न का माहौल है।
https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw
लोग बांट रहे हैं लड्डू
नड्डा की ताजपोशी देखने के लिए ससुराल के लोग टीवी पर टकटकी लगाए बैठे थे। जैसे ही राधामोहन सिंह ने नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने की घोषणा की। वैसे ही ससुराल में लड्डू बंटने लगे। पड़ोसी भी जेपी नड्डा की सास और पूर्व सांसद जय श्री बनर्जी को लड्डू खिला रहे थे। जेपी नड्डा की पत्नी का नाम मल्लिका नड्डा है। वह प्रोफेसर हैं। दामाद की ताजपोशी के बाद जय श्री बनर्जी भी काफी खुश नजर आईं।
सास ने जाहिर की खुशी
दामाद के बीजेपी अध्यक्ष बनने पर पूर्व सांसद जय श्री बनर्जी ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है। दामाद को बहुत बड़ी जिम्मेदारी मिली है, वह बहुत ही अच्छे से इस काम को करेंगे। वहीं, परिवार के दूसरे लोगों ने कहा कि परिवार के लिए यह खुशी का पल है। जीजा को हमलोग परिवार की तरफ से शुभकामनाएं देते हैं। यह जबलपुर और मध्यप्रदेश के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।
https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में इंदौर आए थे नड्डा
सीएए के समर्थन में रैली करने के लिए कुछ दिन पहले जेपी नड्डा इंदौर आए थे। उस वक्त वह बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष थे। इंदौर में उन्होंने रोड शो भी किया था। नड्डा की ताजपोशी में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी गए थे। उन्होंने मंच पर जेपी नड्डा को गुलदस्ता देकर सम्मानित भी किया था। गौरतलब है कि इससे पूर्व जेपी नड्डा ने संगठन की कई जिम्मेदारियों को संभाला है। साथ ही वह हिमाचल और केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रहे हैं।

Home / Jabalpur / जेपी नड्डा के ससुराल में बंट रहे हैं लड्डू, सास भी रही हैं सांसद, दामाद की ताजपोशी पर कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो