जेपी नड्डा के ससुराल में बंट रहे हैं लड्डू, सास भी रही हैं सांसद, दामाद की ताजपोशी पर कही यह बात

जेपी नड्डा के ससुराल में है जश्न का माहौल

जबलपुर/ बीजेपी के ग्यारहवें राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा की ताजपोशी हुई है। जेपी नड्डा की ताजपोशी बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में हुई। जेपी नड्डा का जन्म पटना में हुआ है। वे रहने वाले हिमाचल प्रदेश के हैं। अपनी राजनीतिक करियर की शुरुआत नड्डा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से की है। वह पटना विश्वविद्यालय में छात्र संघ के सचिव भी रहे।

नड्डा अब बीजेपी के नए बॉस होंगे। साथ ही उनके सामने चुनौतियां भी कई हैं। जन्म और घर के बारे में तो सभी लोग जानते हैं। लेकिन यह बहुत कम ही लोग जानते हैं कि जेपी नड्डा का ससुराल कहां है। दरअसल, जेपी नड्डा का ससुराल मध्यप्रदेश के जबलपुर में है। आज भी उनकी सास यहां अपने परिवार के साथ रहती हैं। दामाद के अध्यक्ष बनने पर ससुराल में जश्न का माहौल है।

लोग बांट रहे हैं लड्डू
नड्डा की ताजपोशी देखने के लिए ससुराल के लोग टीवी पर टकटकी लगाए बैठे थे। जैसे ही राधामोहन सिंह ने नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने की घोषणा की। वैसे ही ससुराल में लड्डू बंटने लगे। पड़ोसी भी जेपी नड्डा की सास और पूर्व सांसद जय श्री बनर्जी को लड्डू खिला रहे थे। जेपी नड्डा की पत्नी का नाम मल्लिका नड्डा है। वह प्रोफेसर हैं। दामाद की ताजपोशी के बाद जय श्री बनर्जी भी काफी खुश नजर आईं।

सास ने जाहिर की खुशी
दामाद के बीजेपी अध्यक्ष बनने पर पूर्व सांसद जय श्री बनर्जी ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है। दामाद को बहुत बड़ी जिम्मेदारी मिली है, वह बहुत ही अच्छे से इस काम को करेंगे। वहीं, परिवार के दूसरे लोगों ने कहा कि परिवार के लिए यह खुशी का पल है। जीजा को हमलोग परिवार की तरफ से शुभकामनाएं देते हैं। यह जबलपुर और मध्यप्रदेश के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

हाल ही में इंदौर आए थे नड्डा
सीएए के समर्थन में रैली करने के लिए कुछ दिन पहले जेपी नड्डा इंदौर आए थे। उस वक्त वह बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष थे। इंदौर में उन्होंने रोड शो भी किया था। नड्डा की ताजपोशी में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी गए थे। उन्होंने मंच पर जेपी नड्डा को गुलदस्ता देकर सम्मानित भी किया था। गौरतलब है कि इससे पूर्व जेपी नड्डा ने संगठन की कई जिम्मेदारियों को संभाला है। साथ ही वह हिमाचल और केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रहे हैं।

BJP BJP president
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned