जूनियर इंजीनियर को पीटने वाला आरक्षक होगा सस्पेंड

जूनियर इंजीनियर को पीटने वाला आरक्षक होगा सस्पेंड

awkash garg | Publish: Feb, 09 2016 11:04:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

टीसी के बयान लेकर रिपोर्ट सौंपेंगे डीएसपी, शिनाख्त परेड़ के बाद हुई पहचान

जबलपुर। स्टेशन प्लेटफार्म छह पर अवैध तरीके से टिकट चेक करते हुए रेलवे के जूनियर इंजीनियर की पिटाई करने वाले जीआरपी आरक्षक पर जल्द ही निलंबन की गाज गिरेगी। इस मामले में मौके पर मौजूद टीसी के बयान लेना भर शेष रह गए हैं, जो कि छुट्टी पर चला गया है। मामले की जांच की रहे डीएसपी डीएस गौठरिया बुधवार को टीसी के बयान लेकर एसआरपी आरपी सिंह को रिपोर्ट सौंपने वाले हैं। 

शिनाख्त परेड में हो चुकी है पहचान 
इस मामले में डीएसपी गौठरिया ने कार्यालय में हुई दूसरी शिनाख्त परेड में मारपीट का शिकार हुए रेलवे के जूनियर इंजीनियर ब्रजेश कुमार आरोपी आरक्षक की पहचान कर चुके हैं। डीएसपी गौठरिया ने बताया कि दोषी आरक्षक पर निश्चिततौर पर कार्रवाई की जाएगी। टीसी के छुट्टी में चले जाने के कारण उसके बयान शेष रह गए हैं। बुधवार को टीसी के बयान लेकर एसआरपी को रिपोर्ट दी जाएगी, जिसके बाद कार्रवाई के संबंध में फैसला होगा। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned