ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिली जान से मारने की धमकी फिर भी जा रहे हैं यहां, देखें वीडियो

deepak deewan | Publish: Sep, 05 2018 02:36:46 PM (IST) | Updated: Sep, 05 2018 02:39:45 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

सिंधिया को मिली जान से मारने की धमकी

जबलपुर. मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को जबलपुर पहुंचें। परिवर्तन रैली और रोड शो के लिए सिंधिया का दौरा तय है। वे जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर आए जहां कांग्रेेसियों ने उनका स्वागत किया।

सिंधिया ने आम कार्यकर्ताओं के साथ ही आमजनों से भी मुलाकात की

इसके बाद सिंधिया ने आम कार्यकर्ताओं के साथ ही आमजनों से भी मुलाकात की। यहां से वे कटनी, दमोह, सतना, उमरिया, शहडोल, अनूपपुर और डिंडौरी की यात्रा में शामिल होने जाएंगे। सिंधिया का आज हटा में रोड शो है। उन्हें वहां आने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। 8 सितम्बर को वापस जबलपुर पहुंचकर पनागर विधानसभा पहुंचेंगे।


दो दिन तक विभिन्न जिलों में परिवर्तन रैली के साथ करेंगे रोड शो

सिंधिया बुधवार दोपहर में दिल्ली से जबलपुर डुमना एयरपोर्ट आए। वे यहां कुछ देर रुकने के बाद दमोह जिले की हटा विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन रैली में शामिल होने जाएंगे। दो दिन तक विभिन्न जिलों में परिवर्तन रैली के साथ रोड शो करेंगे। वे कटनी, दमोह, सतना, उमरिया, शहडोल, अनूपपुर और डिंडौरी की यात्रा में शामिल होने जाएंगे।


5 और 8 सितम्बर को दौरा, परिवर्तन रैली के लिए शहर आएंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया

शहर एवं जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश यादव व राधेश्याम चौबे ने बताया कि आठ सितम्बर को सिंधिया फिर जबलपुर पहुंचेंगे। दोपहर 1.30 बजे वह रांझी, गोकलपुर, शोभापुर ओवरब्रिज और अधारताल होते हुए पनागर विधानसभा क्षेत्र में 3.30 बजे परिवर्तन रैली करेंगे। रैली के बाद वह शहर पहुंचेंगे। करीब एक घंटा ठहरकर शाम 6.30 बजे वह डुमना से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।


दी है जान से मारने की धमकी
सिंधिया का आज हटा में रोड शो है। उन्हें वहां आने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। भाजपा विधायक के पुत्र प्रिंसदीप ने सोशल मीडिया पर सिंधिया को यह धमकी दी थी। इस मामले में प्रिंसदीप पर पुलिस ने प्रकरण भी दर्ज किया है।

 

Ad Block is Banned