scriptjunior doctors strike पर पूर्व सीएम कमलनाथ का CM शिवराज चौहान पर हमला | Kamal Nath attack on CM Shivraj Chauhan on junior doctors strike Case | Patrika News

junior doctors strike पर पूर्व सीएम कमलनाथ का CM शिवराज चौहान पर हमला

locationजबलपुरPublished: Jun 04, 2021 12:37:57 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-ट्वीट कर हड़ताली जूनियर डॉक्टरों पर कार्रवाई पर उठाए सवाल

शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ

शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ

जबलपुर. एक तरफ प्रदेश के मेडिकल कॉलेजों के जूनियर डॉक्टर पांच दिन से हड़ताल पर हैं। आवश्यक चिकित्सा सेवाएं प्रभावित हो रही हैं। हाईकोर्ट इस हड़ताल को अवैध करार दे चुका है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग लगातार यह कह रहे हैं कि जूनियर डॉक्टरों की मांगें मान ली गई हैं। वो स्टायपेंड में बेतहाशा वृद्धि का दावा कर रहे हैं। इस बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने हड़ताली जूनियर डॉक्टरों पर कार्रवाई को लेकर CM शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1400706548721012741?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि, “पूरा भारत कोरोना की तीसरी लहर से मुकाबले की तैयारी कर रहा है और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सैकड़ों डॉक्टरों को नौकरी से निकाल कर कोरोना की तीसरी लहर को फैलने का न्योता दे रहे हैं।”
“यह कैसी तानाशाही है कि आप प्रदेश की जनता को मौत के मुंह में धकेल रहे हैं।”
ये भी पढ़ें- junior doctors strike जारी, मरीज परेशानी में

हालांकि इससे पूर्व चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा था कि, ऐसे संकट के समय में भी विपक्ष के नेता मरीज़ों के खिलाफ खड़े हो जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो