scriptजमीन पर बैठी लाश, देखकर दंग रह गए लोग, देखें वीडियो | kasganj: man killed at pariyat pul | Patrika News

जमीन पर बैठी लाश, देखकर दंग रह गए लोग, देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jan 31, 2018 12:47:25 pm

Submitted by:

deepak deewan

– परियट पुल के पास की घटना, शव देखने उमड़ पड़े लोग, लग गया जाम

kasganj: man killed at pariyat pul

kasganj: man killed at pariyat pul

जबलपुर। आधारताल थाने के अंतर्गत आनेवाले परियट नदी के पुल के पास एक लाश मिली। यहां करीब ५० साल के एक व्यक्ति का शव मिला। इस अधेड़ की लाश ऐसी दिख रही है जैसे इसे जमीन पर बैठा दिया गया हो। वैसे शव पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला है। नजर ऐसे आ रहा है जैसे इस व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली पर लोग इसे आत्महत्या कम हत्या का केस ज्यादा मान रहे हैं। अधिकांश लोग इस व्यक्ति की हत्या कर दिए जाने की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। अजीबोगरीब स्थिति में शव मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैली।

मफलर में बंधा गला
पुल के नीचे मिली इस लाश से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि सुबह उजाला होते ही किसी की इस शव पर नजर पड़ी। देखते ही देखते यहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। विशेष बात यह है कि यह लाश जमीन पर बैठी दिख रही है। पहली ही नजर में यह साफ दिख रहा है कि जैसे किसी को जमीन पर बैठा दिया गया हो। लाश में फंदा व्यक्ति के मफलर का ही बनाया गया है। संदिग्ध लाश दिखते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरु कर दी। फिलहाल लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

लग गया जाम
अजीबोगरीब स्थिति में शव मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैली। ऐसे में लाश देखने के लिए यहां लोग उमड़ पड़े जिससे सड़क पर वाहनों की रेलमपेल मच गई। कुछ ही देर में यहां जाम लग गया। जाम लग जाने की सूचना किसी ने डायल १०० को दी जब कुछ पुलिसकर्मी यहां पहुंचे और बमुश्किल जाम हटाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो