खतरनाक औरतों ने पुलिस टीम पर किया हिंसक हमला, दो पुलिसकर्मी हुए घायल

तेल मिल के पास स्थित मोहल्ले में हुई घटना, शराब पकडऩे पहुंची थी पुलिस

By: deepak deewan

Published: 11 Dec 2017, 12:09 PM IST

जबलपुर. शराब के अवैध धंधेबाजों ने रविवार रात घमापुर पुलिस की टीम पर पथराव कर दिया। आरोपितों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब पुलिस टीम तेल मिल के पास स्थित कुचबंदिया मोहल्ला में अवैध शराब पकडऩे पहुंची थी। एकाएक हुए पथराव से पुलिस अधिकारी और जवान पीछे हो गए।


मौके पर पहुंचा अतिरिक्त बल
कुछ ही देर में अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने पथराव करने वालों पर जमकर लाठियां भांजी। पुलिस ने पथराव करने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया, वहीं एक महिला व एक युवक भाग निकले। मामले में शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।


अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा
घमापुर थाने के एसआई कमलेश मेश्राम को सूचना मिली थी कि कुचबंदिया मोहल्ला में रहने वाली जग्गू बाई और नीतू बाई कच्ची शराब बनाने और बेचने का धंधा कर रही हैं। इस पर एसआई मेश्राम महिला एसआई राजरानी व आरक्षक मुनीश को लेकर कुचबंदिया मोहल्ला पहुंचे। पुलिस ने जग्गू बाई और नीतू को अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा। जग्गू से ५५ लीटर व नीतू से ६० लीटर कच्ची शराब जब्त की। पुलिस टीम दोनों को ले जाने लगी, तो वहां मनुआ बाई और उसका बेटा जय पहुंच गए। पहले कार्रवाई का विरोध किया। इस बीच जग्गू, नीतू, मनुआ और जय समेत अन्य ने पुलिस पर पथराव कर दिया।


महिला एसआई व आरक्षक जख्मी
पथराव में महिला एसआई व आरक्षक जख्मी हो गए। इस बीच अतिरिक्त बल मौके पर पहुंचा, जिसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके की सर्चिंग की। एक-एक घर और कच्ची शराब का धंधा करने वालों की तलाश की। मौके से पुलिस ने जग्गू व नीतू बाई को गिरफ्तार किया, जबकि मनुआ बाई व उसका बेटा जय वहां से भाग निकले। एएसपी राजेश तिवारी ने बताया कि पुलिस टीम पर पथराव करने वालों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned