script

खटुआ की पत्नी और भाई के आज दर्ज होंगे बयान

locationजबलपुरPublished: Feb 23, 2019 11:34:38 am

Submitted by:

santosh singh

ओडि़शा से लौटे लौट आए परिजन, खुलासे का इंतजार

most powerful gun in india

most powerful gun in india

जबलपुर। गन कैरिज फैक्ट्री (जीसीएफ) में जूनियर वक्र्स मैनेजर जीएस खटुआ हत्याकांड की अब तक गुत्थी सुलझाने में पुलिस फिसड्डी साबित हुई। आलम ये है कि एसआइटी की जांच तक ठप पड़ चुकी है। इस बीच खटुआ की पत्नी मौसमी बच्चों सहित देवर रंजन के साथ ओडि़शा से लौट आयी है। परिवार के लोगों को हत्याकांड के खुलासे का इंतजार है। आरोप लगाए हैं कि हत्याकांड की जांच में जानबूझकर रोड़ा अटकाया जा रहा है। आरोपी प्रभावशाली हैं। ऐसे में इसकी किसी स्वतंत्र एजेंसी से जांच होनी चाहिए। बहरहाल घमापुर पुलिस शनिवार को पत्नी और खटुआ के छोटे भाई के बयान लेने जाएगी।
धनुष तोप बेयरिंग प्रकरण में खटुआ थे अहम गवाह

जानकारी के अनुसार धनुष तोप बेयरिंग घोटाले की चल रही सीबीआइ जांच में जीसएस खटुआ अहम गवाह थे। जीसीएफ में इसी तरह हुए दूसरे घोटाले में भी वह कोई बड़ा खुलासा करने वाले थे। पुलिस को संदेह है कि इसके बावत पत्नी मौसमी और छोटे भाई से कुछ जानकारी मिल सकती है। इसके बाद टीम जांच की कोई दिशा तय करेगी।
पत्नी ने कहा पति के हत्यारों को फंदे तक पहुंचाना है उद्देश्य

खटुआ की पत्नी मौसमी ने कहा कि वह पति के हत्यारों को चैन से नहीं बैठने देगी। यदि स्थानीय पुलिस से जांच में सहयोग नहीं मिला तो वह दूसरी जांच एजेंसियों की दर पर जाएगी। पति के हत्यारों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने से पहले वह चुप नहीं बैठने वाली।
वर्जन-

वीआइपी सुरक्षा के चलते परिवार वालों का बयान नहीं हो सके। शनिवार मृतक एससी खटुआ की पत्नी और भाई के बयान दर्ज किया जाएगा। प्रकरण की जांच जारी है।
संजय सिंह, घमापुर टीआइ

ट्रेंडिंग वीडियो