scriptyoung boy brutally murder : यहां खेली गई खून की होली, घर में घुसकर युवक की नृशंस हत्या | khoon ki holi: young boy brutally murder in holi celebration | Patrika News

young boy brutally murder : यहां खेली गई खून की होली, घर में घुसकर युवक की नृशंस हत्या

locationजबलपुरPublished: Mar 12, 2020 11:10:44 am

Submitted by:

Lalit kostha

यहां खेली गई खून की होली, घर में घुसकर युवक की नृशंस हत्या

khoon ki holi live news in jabalpur

khoon ki holi live news in jabalpur

जबलपुर। शहर में एक बार फिर खून की होली खेली गई। एक युवक पर चार युवकों ने हथियारों से हमला कर हत्या कर दी, इसके बाद शव को नाले में फेंककर फरार हो गए। पुलिस की सक्रियता के बावजूद हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को शाम करीब 4:15 बजे झिन्ना मोहल्ला में कन्हैया चौधरी अपनी पत्नी के साथ घर पर होली मना रहा था। तभी वहां नीलू, वासू, मनोज, राजकुमार, वीरेन्द्र, गुड्डा पकडकर नीलू सतनामी के घर के अंदर ले गए। जहां उन्होंने पहले मारपीट की इसके बाद हथियारों से हमला किया और घायल अवस्था में कन्हैया को नाले में फेककर फरार हो गए। इसके बाद मोहल्ले वालों की मदद से कन्हैया को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार कन्हैया को गले, सीने, गाल एवं कांधे पर सबसे ज्यादा वार किए गए थे। पोस्टमॉर्टम मे बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले के साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने आरेापियों के विरुद्ध 147,148,149,302 के तहत मामला दर्ज किया है। झगड़े और हत्या की वजह का खुलासा अभी नहीं हो सका है। एसपी जबलपुर अमित सिंह ने हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो