कुत्ते ने काटा फिर पूरे शरीर में फैल गया वायरस

किशोर की हालत गंभीर, अस्पताल में चल रहा उपचार

By: amaresh singh

Published: 25 Apr 2018, 09:58 PM IST

कटनी/जबलपुर। एनकेज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक किशोर की कुत्ते के काटने से हालत गंभीर हो गई। वहीं कैमोर झुकेही मार्ग पर ग्राम मेहगांव पर बनी नवनिर्मित पुलिया पर आठ फुट नीचे कार गिर गई है, जिसमें कार चला रहा व्यक्ति घायल हो गया।
कुत्ते के काटने के बाद इंजेक्शन नहीं लेना बाद में भारी पड़ जाता है। इसमें जान तक चली जाती है। इसी प्रकार के एक मामले में एनकेजे थाना क्षेत्र अंतर्गत एक किशोर को करीब दो माह पहले कुत्ते ने काट लिया था। उस दौरान उसने उपचार नहीं कराया। धीरे-धीरे कुत्ते का जहर उसके शरीर में फैल गया। इसके बाद उसकी हालत बिगडऩे लगी। करीब तीन दिन से उसकी हालत एकदम से बिगड़ गई। वह अजीब सी हड़कतें करने लगा। यह देखकर परिजन उसे जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे।


रास्ते में कुत्ते ने काट लिया
जानकारी के अनुसार गुड्डू आदिवासी निवासी एनकेजे ट्रैक्टर चलाने का काम करता है। करीब दो माह पहले वह ट्रैक्टर चलाकर घर लौट रहा था। तभी रास्ते में उसे एक कुत्ते ने काट लिया। उस दौरान उसने उचित इलाज नहीं कराया। पिछले तीन दिन से अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। वह अजीब सी हड़कते करने लगा। बताया जा रहा है कि उसमें कुत्ते का जहर फैल गया है। परिजन उसे जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे,जहां उसका उपचार किया जा रहा है।


पुलिया में गिरी कार
कैमोर झुकेही मार्ग पर ग्राम मेहगांव पर बनी नवनिर्मित पुलिया पर आठ फुट नीचे कार गिर गई है,जिसमें कार चला रहा व्यक्ति घायल हो गया। सूचना पर पहुंची डायल 100 के अधिकारियों ने वहां लोगों का बयान लिया। व घायल को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार लेखराम राय शादी समारोह में जा रहे थे। रास्ते में सामने से तेज रफ्तार से ट्रक आ रहा था। ट्रक को कार के सामने देखकर लेखराम ने कार को रोड से उतारा,जिससे कार अनियंत्रित होकर पुल में गिर गई। मार्ग पर हाल में ही निर्मित पुलिया पर सुरक्षा दीवार नहीं बनी है,जिससे दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। कार भी सुरक्षा दीवार के अभाव में दुर्घटनाग्रस्त हुई।

amaresh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned