scriptKidnaaping चार माह बाद इंदौर में मिली ट्रेन से अपहृत डेढ़ साल की मासूम | Kidnaaping half year old baby girl kidnapped in train | Patrika News
जबलपुर

Kidnaaping चार माह बाद इंदौर में मिली ट्रेन से अपहृत डेढ़ साल की मासूम

जीआरपी में दर्ज था अपहरण का मामला

जबलपुरSep 06, 2019 / 09:13 pm

virendra rajak

grp

recover kidnapped baby girl

जबलपुर. चार माह पहले ट्रेन से अपहृत हुई डेढ़ साल की मासूम दीपाली कुशवाहा को जीआरपी टीम ने खोज निकाला। वह इंदौर स्थित मातृछाया सदन में मिली। जीआरपी जबलपुर की टीम बालिका की मां सविता को लेकर इंदौर स्थित मातृछाया पहुंची, जहां मासूम को उसके सुर्पुद कर दिया गया। रेल एसपी सुनील जैन ने शुक्रवार को पत्रकारवार्ता में यह जानकारी दी।
एसपी रेल ने बताया कि जीआरपी की जबलपुर टीम ने दीपाली की तस्वीरें प्रदेशभर के जीआरपी थानों को भेजी। हाल ही में पता चला कि सात मई को खंडवा में एक डेढ़ वर्षीय बालिका घायल अवस्था में मिली थी। उसे इंदौर स्थित मातृछाया सदन में रखवाया गया है। सूचना पर जीआरपी जबलपुर की टीम सविता को लेकर इंदौर गई। वहां आठ-दस बच्चों के बीच सविता ने अपनी बेटी को पहचान लिया। कानूनी कार्रवाई के बाद मासूम को उसकी मां के सुपुर्द किया गया।
रेल लाइन के पास मिली थी
बालिका सात मई को खंडवा स्थित रेल लाइन के पास मिली थी। उसके सिर पर चोट के निशान थे। जीआरपी खंडवा ने इलाज कराने के बाद उसे इंदौर के मातृछाया सदन में रखवाया था।
ये है मामला
सतना के जैतवारा निवासी श्रीराम कुशवाहा पांच मई को पत्नी सविता, बेटे खुशीलाल (04) और डेढ़ साल की दीपाली के साथ सतना स्टेशन पहुंचा। श्रीराम ने पत्नी को कुछ काम से भेजा और दोनों बच्चों को लेकर ट्रेन में बैठ गया। थाना प्रभारी सुनील नेमा के अनुसार जबलपुर पहुंचने पर बेटी और बेटे को ट्रेन में छोड़ श्रीराम खाना लेने उतरा। वापस लौटा तो दीपाली नहीं थी। श्रीरमा की शिकायत पर जीआरपी ने बहला-फुसलाकर अपहरण का मामला दर्ज किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो