scriptKidnappe:तीन साल की बच्ची को अगवा किया, 20 घंटे बाद मझौली से गिरफ्तार | Kidnapped three-year-old girl, accused arrested | Patrika News

Kidnappe:तीन साल की बच्ची को अगवा किया, 20 घंटे बाद मझौली से गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Feb 24, 2020 11:58:57 am

Submitted by:

santosh singh

गोहलपुर थानांतर्गत भोला नगर झुग्गी से उठाकर ले गया था एक युवक, 20 घंटे बाद मझौली से गिरफ्तार

aropi.jpg

accused arrested

जबलपुर. घर के सामने खेल रही तीन वर्षीय बच्ची को शनिवार को एक युवक अगवा कर ले गया। उस समय बच्ची की मां किराना दुकान पर गई थी। परिजन के बयान के आधार पर पुलिस ने संदेही की तलाश शुरू की। रविवार सुबह सात बजे मझौली से आरोपी युवक को दबोच लिया। उसके पास से बच्ची को दस्तयाब किया।
घर के सामने खेल रही थी महिमा
सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर ने बताया कि शनिवार रात 11 बजे गोहलपुर थाने में खकरा निवास मंडला निवासी दुर्गा बाई कुड़ापे ने तीन वर्षीय बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। दुर्गा बाई शहर के भोला नगर में झोपड़ी बनाकर पति के साथ रहती है। शनिवार शाम 5.30 बजे उसकी छोटी बेटी महिमा उर्फ रानी घर के सामने खेल रही थी। तभी गायब हो गई।
क्राइम ब्रांच व गोहलपुर की संयुक्त टीम बनी
एसपी अमित सिंह ने क्राइम एएसपी शिवेश सिंह बघेल और उनकी टीम को बच्ची की दस्तयाबी में लगाया। संयुक्त टीम ने पीडि़त परिवार के बयान लिए। बच्ची की मां दुर्गाबाई ने मझौली निवासी गुड्डा बर्मन (32) पर संदेह व्यक्त किया। पुलिस उसे ढंूढऩे गई, तो वह घर पर नहीं था।
12 घंटे में दस्तयाब
टीम ने रविवार सुबह सात बजे मझौली में दबिश देकर गुड्डा बर्मन को दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर महिमा को भी दस्तयाब कर परिजन के सुपुर्द किया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तारी के समय गुड्डा नशे में धुत था। एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपए इनाम की घोषणा की है।
नाना का परिचित है आरोपी
सीएसपी अखिलेश गौर ने बताया कि आरोपी गुड्डा बच्ची के नाना का परिचित है। बच्ची का नाना भी भोला नगर स्थित झोपड़ी में रहता है। शनिवार को गुड्डा उसके नाना से ही मिलने गया था। पुलिस ने प्रकरण में धारा 363, 366-ए और एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज किया। गुड्डा से पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो